Connect with us

Crime

राजस्थान : वीडियो सेव करना चाहती थी महिला कान्स्टेबल, गलती से हो गया ये काम

Published

on

सत्यखबर, जयपुर

राजस्थान में अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस के निलंबित डीएसपी हीरा लाल सैनी और कान्स्टेबल का घिनौना सच सामने आने के बाद हर कोई सन्न है। स्पेशल ऑपरेशन गु्रप की पूछताछ में दोनों ने बताया कि 10 जुलाई को कान्स्टेबल के आठ साल के बेटे का बर्थडे था और दोनों ने बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कुछ नया करने का तय किया था।

फाइव स्टार रिजॉर्ट किया था बुक

इसके लिए निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी ने पुष्कर के फ ाइव स्टार वेस्टिन होटल रिजॉर्ट एंड स्पा का लग्जरी सूट बुक कराया था। डीएसपी ने अलग रिसोर्ट वहां के थाना प्रभारी से फ़ोन करके बुक कराया था। यहां कमरे के साथ ही प्राइवेट स्विमिंग पूल भी था जिसमें यह दोनों कान्स्टेबल के बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। पूल को बैलून से सजाया गया था और पूल में ही केक काटने के बाद दोनों ने आठ साल के मासूम का बर्थ डे मनाया और वीडियो शूट किया। बेटे का बर्थ डे मनाने बाद दोनों ने अश्लील वीडियो भी शूट किया। स्पेशल ऑपरेशन गु्रप के अधिकारी इन दोनों को रिजॉर्ट में ले जाकार मौक़ा मुआयना करवाया। रिजॉर्ट के रजिस्टर में दोनों की एंट्री हुई है और 16 हज़ार का पेमेंट भी दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें:– राहुल के इस्तीफे के बाद बिखरने लगी कांग्रेस की युवा ब्रिगेड, भविष्य को लेकर भी अनिश्चितता जारी…

17 दिन की रिमांड पर निलंबित डीएसपी
कोर्ट ने निलंबित डीएसपी को 17 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पॉक्सो कोर्ट के जज रेखा शर्मा ने डीएसपी की डिमांड पर पुलिस रिमांड दिया है। एसोजी का कहना था कि जिस तरह के वीडियो सामने आए हैं उससे बहुत सारे राज सामने आने बाकी हैं। जांच कर रहे पुलिसकर्मियों ने बताया कि निलंबित डीएसपी के हाव भाव को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। एसोजी की पूछताछ में पता चला है कि निलंबित डीएसपी सैनी और महिला कान्स्टेबल के बीच करीब 5 साल से संबंध थे। इस संबंध की वजह से महिला कॉन्स्टेबल ने अपने पति को छोड़ दिया था।

ब्लैकमेल करने के लिए महिला कान्स्टेबल बनवा रही थी वीडियो : सैनी
वहीं आरोपी सैनी ने एसोजी को बताया है कि महिला कान्स्टेबल के पास उसकी ऐसी 50 से ज्यादा वीडियोज और फ ोटोज मौजूद हैं और वह उसे भविष्य में ब्लैकमेल करने के लिए यह सब बनवा रही थी। 10 जुलाई को बनाए गए इस वीडियो को वह अपने मोबाइल फोल्डर में सेव कर रही थी लेकिन गलती से वॉट्सऐप स्टेटस पर सेव हो गया जिसे महिला कॉन्स्टेबल के ससुराल वालों ने देख लिया और वहीं से यह वायरल हो गया।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: दामाद ने सास की हत्या कर शव के साथ की बर्बरता, जानिए क्यों – Satya khabar india | Hindi News | न्यूज़ इन हिंदी | Breaking News in Hin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *