सत्यखबर, रोहतक 

रोहतक में एक महिला बिना ठीक से देखे रेल पटरी पार कर रही थी। इसी दौरान उसे एक मालगाड़ी आती दिखाई दी। महिला ने बचने का रास्‍ता नहीं देखा तो तुरंत रेल पटरी के बीच लेट गई। ट्रेन पटरी से गुजरती रही और महिला दम साधे पटरी के बीच में लेटी। इस तरह पूरी ट्रेन गुजर गई और उसे खरोंच तक नहीं आई। ट्रेन के गुजर जाने के बाद महिला ट्रैक से उठी और वहां से चली गई।

बताया जाता है कि मालगाड़ी स्‍टेशन से कुछ दूरी पर सिगनल के पास रुकी हुई थी और रेड सिगनल था। ट्रेन को रूका देख महिला रेल पटरी पार करने लगी। तब तक ट्रेन का ग्रीन सिगनल हो गया था और महिला ने इस ओर ध्‍यान नहीं दिया था। ट्रेन चल पड़ी तो महिला पटरी के बीच में थी। उसने बचाव का रास्‍ता नहीं देखा तो पटरी के बीच में लेट गई।

इस दौरान रेल ट्रैक के दोनों ओर लोगाें की भीड़ लगी हुई थी और वे पूरी घटना को दम साधे देख रहे थे। महिला की हाेशियारी और हौसले की सभी दाद दे रहे थे। पूरी घटना की किसी ने वीडियो बना ली और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना की चारों ओर चर्चा चल रही है। महिला कौन थी और कहां की रहनेवाली थी इसका पता नहीं चल सका है। लाेगों का कहना है कि रेल पटरी पार करते समय पूरी सावधानी बरतनी चाहिए और जल्‍दबाजी नहीं करनी चाहिए।