Connect with us

Hisar

विधानसभा में 30 हजार से अधिक की लीड लेंगे – कैप्टन अभिमन्यु

Published

on

सत्य ख़बर नारनाैंद (ब्यूरों) :- हरियाणा वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने साेमवार काे नारनाैंद में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबाेधित करते हुए कहा कि हांसी-जींद के बीच वाया नारनौंद बनने वाली रेल लाइन के प्रस्ताव पर भारतीय रेलवे व हरियाणा सरकार के मध्य हस्ताक्षर हो चुके हैं। परियोजना की डीपीआर तैयार करने का कार्य चल रहा है।

रेलवे लाइन के बनने से नारनौंद में रेल चलने का सपना जल्द पूरा होगा। इससे क्षेत्र के विकास की गति तेज होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मनोहर लाल व केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा पिछले 5 साल के दौरान करवाए गए रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्यों, जनहितैषी योजनाएं तथा सबका साथ-सबका विकास की नीति के कारण भाजपा व एनडीए को मिले जनादेश ने विपक्ष को देश का मूड बता दिया। उन्होंने कहा कि नारनौंद हलके में भाजपा प्रत्याशी के 3000 वोटों के अंतर से पिछड़ने से घबराने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में हिसार से सांसद बने दुष्यंत चौटाला को नारनौंद से 43 हजार वोटों की लीड मिली थी, लेकिन उसके बाद हुए विधानसभा चुनाव में 50 हजार वोट अधिक देकर लोगों ने भाजपा में विश्वास जताया था। अपने लंबे राजनीतिक अनुभव से कहता हूं कि इस बार लोकसभा चुनाव में 3 हजार से पिछड़ने के बाद हम विधानसभा में 30 हजार से अधिक की लीड लेंगे। हर चुनाव के बाद हमारी ताकत लगातार बढ़ी है।