Connect with us

Fatehabad

हरियाणा में दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात, नकाबपोश युवकों ने स्कूल में घुसकर जेबीटी शिक्षक को गोली मार दी

Published

on

सत्यखबर,फतेहाबाद

फतेहाबाद: हरियाणा के फतेहाबाद में  राजकीय प्राथमिक पाठशाला रामसरा में सोमवार को दिनदहाड़े एक जेबीटी शिक्षक की हत्या कर दी गई। आरोपियों ने छुट्टी के बाद स्कूल में घुसकर जेबीटी शिक्षक को गोली मारी। वारदात को मोटरसाइकिल पर आए दो नकाबपोश युवकों ने अंजाम दिया।

यह भी पढ़े…

हिमाचल की ई विधान सभा देखने पहुंचा प्रतिनिधिमंडल,अब हरियाणा में डिजिटल चलेगी कार्यवाही

जानकारी के अनुसार, जेबीटी शिक्षक जितेंद्र कुमार गांव दड़ोली का रहने वाला था और करीब डेढ़ साल से गांव रामसरा में तैनात था। घटना की सूचना मिलने के बाद भट्टूकलां थाना प्रभारी ओमप्रकाश घटनास्थल पर पहुंचे। इसके अलावा काफी संख्या में ग्रामीण भी जमा हो गए हैं।

घटना के पीछे पुरानी रंजिश कारण बताया जा रहा है। मामले के मुताबिक दोपहर बाद करीब पौने दो बजे स्कूल की छुट्टी के बाद जेबीटी शिक्षक अपनी गाड़ी में बैठकर गेट पर पहुंचा। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर दो नकाबपोश युवक वहां आए और जितेंद्र पर फायरिंग शुरू कर दी।

जितेंद्र अपनी जान बचाने के लिए गाड़ी से उतरकर कार्यालय की तरफ भागे लेकिन बदमाशों ने पीछा करके कार्यालय में घुसकर उन्हें गोली मार दी। गोली लगने के बाद जितेंद्र की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। भट्टूकलां थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि गोली लगने से जेबीटी शिक्षक जितेंद्र की मौत हुई है। मौके पर जांच की जा रही है। उसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।