कोरोना के कहर से केजरीवाल हुए चिंतित, आज फिर करेंगे अहम बैठक

585
SHARES
3.2k
VIEWS

सत्य खबर

कोरोना ने पुरे देश में हाहाकार मचा रखा है। एक बार फिर कोरोना वायरस के दिल्ली में रिकॉर्डतोड़ मामले  सामने आए है और दिल्ली  सरकार के चिंता बढ़ा दी है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार 5 बजे तक वीकेंड कर्फ्यू भी लगाया का अलान किया है।

इस बीच हालात की समीक्षा के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में एक अहम बैठक शुक्रवार यानि आज शाम 4 बजे होगी। इसमें सीएम अरविंद केजरीवाल के अलावा स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और अन्य महकमों से जुड़े अधिकारी भी शामिल होंगे।

बता दें कि बृहस्पतिवार को पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 16999 मामले सामने आए, जबकि 112 लोगों की मौत हो गई है। इतनी ज्यादा संख्या में मामलों के आने से दिल्ली में संक्रमण दर एक दिन में ही 15.92 फीसद से बढ़कर 20.22 फीसद पर पहुंच गई, जो इस साल में सबसे ज्यादा है।

तो वहीं दुसरी और पिछले साल कोरोना का संक्रमण शुरू होने से लेकर अब तक यह पहला वाक्या है जब संक्रमित मरीजों की संख्या 54 हजार से अधिक पहुंची गई है। बता दें  कि पिछले 24 घंटे में 13,014 मरीज ठीक हुए है लेकिन चिंता की बात यह है कि लगातार दूसरे दिन 100 से ज्यादा मरीज और121 मरीजों की मौत हो रही है जो पिछले 143 दिन में सबसे ज्यादा है।

वहीं दुसरी और कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए एक दिन में 1063 नए कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। इस वजह से दिल्ली में कंटेनमेंट जोन 8661 हो गए हैं। एक दिन पहले 7598 कंटेनमेंट जोन थे।

Next Post

Comments 2

  1. Copper scrap dealer Copper scrap purity testing Metal scraps collection
    Copper cable scrap regulations, Metal scrap reprocessing plant, Copper scrap analysis

  2. Industrial scrap metal assessment Ferrous waste processing plant Iron recovery yard

    Ferrous scrap environmental impact, Scrap iron reclamation services, Scrap metal volume estimation

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *