Connect with us

jakhal

24 फरवरी को रेल मंडल द्वारा मुआयना करेंगे जीएम

Published

on

जाखल। दीपक
रेलवे स्टेशनों पर करोड़ों रुपए से जीर्णोद्धार हो रहा है। ऐसे में नार्दर्न रेलवे के जीएम 24 फरवरी को आ रहे हैं, जिसे लेकर जाखल रेलवे स्टेशन पर काम बड़ी तेजी से चल रहा है। जीएम के दौरे को लेकर एक बार दिल्ली मंडल के हएरमेनदर सिंह एडीआरएम दिल्ली मंडल इंस्पेक्शन करके चले गए हैं और अधिकारियों को जो भी कमियां थी उनको जल्दी पूरा करने के आदेश जारी किए गए थे। वहीं शुक्रवार को एडीआरएम
ने जाखल स्टेशन पर पहुंचकर रेलवे रनिंग रूम, रेलवे लाइनों का निरीक्षण किया। जीएम के दौरे को लेकर रेलवे कालोनी में रेल क्वार्टरों को नया रूप देने के साथ सड़कों की री-कारपेटिंग भी शुरू कर दी है।
यही नहीं स्टेशन परिसर को भी नया रूप देने के लिए तरह-तरह के कामकाज चलाए जा रहे हैं। जो काम वर्ष भर में नहीं होता वहीं अब जीएम के दौरे को देखते हुए टीमें लगी हुई हैं और डेढ़ से दो महीने में पूरा स्टेशन परिसर नया सा दिखने लगा है। इस दौरे को लेकर रेल मंडल के अधिकारियों ने पहले ही सभी व्यवस्थाएं कर ली हैं।इस मौके पर पी डबलाई सीएस शर्मा, स्टेशन अधीक्षक सुनील दत्त बागड़ी, आरपीएफ थाना प्रभारी जाखल अब्दुल लतीफ,आईओडबलू शैलेंद्र मिश्रा, रनिंग रूम लोको इंचार्जर भंवर सिंह, दिनेश क्लर्क ,सतीश कुमार सुपरवाइजर, नोनी वाल ट्रैफिक इंचार्ज, रेलवे बिजली विभाग सुधीर कुमार, बिरेंद्र कुमार जाखल रेलवे एईएन, व रेलवे अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।
https://www.youtube.com/watch?v=sYGNc5QUOPU
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *