Connect with us

Haryana

29 अप्रैल की रैली को लेकर लोगों में उत्साह – शेरी

शेरी को किसान प्रकोष्ट प्रदेश की दी गई बड़ी जिम्मेदारी, बढ़ा राजनीतिक कद असंध सत्यखबर, असंध (रोहताश मोहन) – प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं कई पदों पर काम कर चुके शेर प्रताप शेरी को हरियाणा किसान प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति करके उनका राजनीतिक कद […]

Published

on

शेरी को किसान प्रकोष्ट प्रदेश की दी गई बड़ी जिम्मेदारी, बढ़ा राजनीतिक कद असंध

सत्यखबर, असंध (रोहताश मोहन) – प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर द्वारा युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं कई पदों पर काम कर चुके शेर प्रताप शेरी को हरियाणा किसान प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति करके उनका राजनीतिक कद बढ़ाने का काम किया है। प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के साथ शेर प्रताप शेरी,साईकिल यात्रा,करनाल में तीन द्विसीय अनशन पर बैठने के अलावा अन्य गतिविधियों में पूरा सहयोग कर रहे है ओर उनके कार्यो को देखने के बाद ही पूर्व जिलाध्यक्ष शेरी को उपरोक्त जिम्मेदारी देकर यह संदेश दिया गया है कि पार्टी में मेहनत करने वाले वर्करों को कांग्रेस देर-सवेर मान सम्मान अवश्य देती है। इस विषय पर किसान प्रकोष्ट के बनाएं गए हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष शेर प्रताप शेरी ने पत्रकारों को बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ओर अशोक तंवर द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है,उसे पूरा करने का पूरा प्रयास करेगें ओर अति शीघ्र प्रदेश के हर जिले में पदाधिकारियों की नियुक्तिया कर दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि पार्टी संगठन को ओर मजबूत करने के निर्देश प्रदेशाध्यक्ष द्वारा दिए गए है ओर विशेषकर प्रदेश के किसान की आवाज को बुलंद करने,उनकी समस्याओं को बारिकी से जानने का काम बखूबी रूप से किया जाएगा। शेरी ने बताया कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नही है ओर हर कांग्रेस कार्यकत्र्ता प्रदेश अध्यक्ष या अन्य नेताओं के निर्देशों पर 29 अप्रैल की जन आक्रोश रैली को कामयाब करने के लिए ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में काम कर रहे है। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि रैली को लेकर वह अपनी टीम के साथ करीबन 50 गांवों का दौरा कर चुके है ओर रैली रिकार्ड तोड़ होगी। उन्होंने बताया कि आम आदमी,किसान,मजदूर,व्यापारी व दूकानदार भाजपा की नीतियों से परेशान हो चुका है ओर आगामी सरकार कांग्रेस की बनना तय है। शेरी ने पिछले दिनों इनेलो-बसपा गठबंधन लोगों को मूर्ख बनाने के लिए हुआ है ओर इस गठबंधन को जनता नकार रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *