Connect with us

Haryana

इंदिरा जी के सपनों को मंजिल तक पहुंचाएंगे – सतबीर दबलैन

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – आयरन लेडी, भारत रत्न, पूरे विश्व में भारत का परचम लहराने वाली प्रथम भारतीय महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का जन्मदिवस सुरजेवाला भवन में मनाया गया। युवा कांग्रेस नेता सतबीर दबलैन ने कहा कि आज भारत का नाम विश्व में आन, बान और शान से लिया जाता है, तो उसमें इंदिरा […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – आयरन लेडी, भारत रत्न, पूरे विश्व में भारत का परचम लहराने वाली प्रथम भारतीय महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का जन्मदिवस सुरजेवाला भवन में मनाया गया। युवा कांग्रेस नेता सतबीर दबलैन ने कहा कि आज भारत का नाम विश्व में आन, बान और शान से लिया जाता है, तो उसमें इंदिरा गांधी का भी बहुत बड़ा योगदान रहा है, उनके द्वारा लिए गए बहुत से साहसिक निर्णय बड़े-बड़े दिग्गज राजनेता भी लेने का साहस नहीं कर पाते, बांग्लादेश अलग स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में दुनिया के सामने उन्ही के दबंग निर्णय से आया है।

इस अवसर पर जगरूप सुरजेवाला, कैलाश सिंगला, धौला नैन, डॉ. शमशेर नैन, डॉ. मनोज नैन, दिलबाग लौन, रामपाल उझाना, जयपाल गोयत, राजपाल बनवाला आदि ने इंदिरा गांधी के विचारों को आगे बढ़ाने और उनके सपनों का भारत बनाने का प्रण लिया।

3 Comments

3 Comments

  1. Pingback: personal online reputation management services

  2. Pingback: Unlimited WordPress Hosting from $0.99

  3. Pingback: replica rolex gmt master

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *