Connect with us

Haryana

करनाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हत्थे चढ़ा हथियारबंद लुटेरा गिरोह

सत्यखबर, करनाल (मेनपाल) – बीती रात पुलिस अधीक्षक करनाल जशनदीप सिंह रंधावा के आदेशो से करनाल पुलिस द्वारा जिला में अपराधों को रोकने और अपराधीयों को पकड़ने के लिए नाईट डोमिनेषन चलाया गया। जिसके तहत सभी थाना क्षेत्रों और मुख्यरूप से जिले में प्रवेष करने वाले व बाहर जाने वाले सभी-छोटे बड़े रास्तों पर विशेष […]

Published

on

सत्यखबर, करनाल (मेनपाल) – बीती रात पुलिस अधीक्षक करनाल जशनदीप सिंह रंधावा के आदेशो से करनाल पुलिस द्वारा जिला में अपराधों को रोकने और अपराधीयों को पकड़ने के लिए नाईट डोमिनेषन चलाया गया। जिसके तहत सभी थाना क्षेत्रों और मुख्यरूप से जिले में प्रवेष करने वाले व बाहर जाने वाले सभी-छोटे बड़े रास्तों पर विशेष नाकाबंदी की गई थी। इस अभियान के तहत ही सी.आई.ए-1 इन्चार्ज निरीक्षक कमलदीप राणा द्वारा अपनी एक टीम को मेरठ रोड़ (थाना सदर क्षेत्र) करनाल पर गस्त व नाकाबंदी करके चैकिंग करने के लिए भेजा।

करनाल पुलिस अधीक्षक ने बताया कि टीम ने रात करीब 10:00 बजे नग्ला मेघा चैंक पर नाकाबंदी करके वाहनों व संदिग्ध व्यक्तिओं की चैकिंग शुरू की। पुलिस टीम चैकिंग कर रही थी, तभी करीब 11:00 बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें सुचना दी कि कुछ व्यक्ति डाकवाला चैंक के पास एक कार में हथियारों के साथ मौजुद हैं जो किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सुचना मिलते ही पुलिस टीम ने डाकवाला चोंक पर पहुंचकर देखा कि आरोपी वहां से आने-जाने वाले वाहनों को टार्च दिखाकर उन्हें रोककर लुटने का प्रयास कर रहे थे तब पुलिस ने उस जगह को चारों ओर से घेर लिया और संदिग्ध आरोपीयों को पकड़ लिया।
आरोपीयों ने पुलिस टीम का विरोध कर वहां से बच निकलने का प्रयास किया और एक आरोपी अपने मनसुबों में काफी हद तक कामयाब भी हो गया, वह पुलिस टीम के कब्जे से भाग निकला, इस पर ए.एस.आई. प्रवीन कुमार ने उसका पिछा करके वहां से कुछ दूरी पर ही आरोपी को काबू कर लिया गया। आरोपीयों के खिलाफ थाना सदर करनाल में मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही को शुरू कर दिया है !पुलिस ने 4 आरोपियों को पकड़ा है जिसमे से तीन पंजाब के और एक करनाल का रहने वाला है !पुलिस टीम द्वारा आरोपीयों को काबु करने के बाद उनकी तलाशी ली गई तो उनके कब्जा से 03 देषी पिस्तौल 315 बौर, एक देषी पिस्तौल 312 बौर, 09 जिंदा रौंद, एक कार सैंटरों पंजाब नंबर और एक टार्च बरामद की गई। इस बार पुलिस की संजीदगी से टली लुट की बड़ी वारदात !

पुलिस द्वारा आरोपीयों से की गई प्रारंभीक पुछताछ में सामने आया कि आरोपी पंजाब के राजपूरा में एक किरयाना स्टोर चलाने वाले व्यापारी के साथ लुट की योजना के इरादे से यु.पी. से हथियार लेकर आए। कुछ दिन पहले आरोपीयों ने व्यापारी के संबंध में पूरी तरह रेकी की थी और अब उन्होंने एक रात जैसे ही व्यापारी अपनी दूकान बंद करता तभी उसके साथ वारदात को अंजाम देना था। इसमें से एक आरोपी ने जिला करनाल में चोरी की 08 वारदातों का किया खुलासा आज आरोपीयों को अदालत में पेशकर संबंधीत मामलों में बरामदगी की जाएगी व इनके साथी विकास को भी बहुत जल्द गिरफतार किया जाएगा।

3 Comments

3 Comments

  1. Pingback: imitation tag heuer carrera automatic chronograph

  2. Pingback: have a peek at this new web-site

  3. Pingback: ruger pc carbine for sale

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *