Connect with us

Haryana

कांग्रेस की टूट पांच साल पहले ही शुरू हो गई थी – दुष्यंत चौटाला

Published

on

सत्यखबर उचाना (ब्यूरो रिपोर्ट) – जेजेपी नेता व उचाना हलके से प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस न कभी एकजुट थी और न ही अब एकजुट है। चारों ओर कांग्रेस में बगावत के बिगुल बज रहे हैं। कांग्रेसी नेता एकजुटता के लाख दावे करते रहे, नजीता सबके सामने है। कांग्रेस की टूट का सिलसिला तो पिछले विधानसभा चुनावों के बाद ही शुरू हो गया था और अब हालात इस कदर पहुंच गए हैं कि प्रदेश में कांग्रेस का वजूद खत्म होने को है।

वे उचाना में मीडिया द्वारा अशोक तंवर के इस्तीफा देने संबंधी पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने दस वर्ष के शासनकाल में रिकार्डतोड़ घोटाले किए और प्रदेश के किसानों को खून के आंसू रूलाने पर मजबूर कर दिया। हरियाणा प्रदेश की जनता कांग्रेस के इन घोटालों को भूली नहीं है। उन्होंने कहा कि अब भाजपा भी कांग्रेस की राह पर चल ही है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर किसान, कमेरे, छोटे दुकानदार और मजदूरों के कर्ज माफ होंगे। किसानों की फसलों पर 100 रूपये प्रति क्विंटल की दर से बोनस देंगे और न्यूनतम समर्थन मूल्य सुनिश्चित करेंगे।

टीवी कलाकार एवं पार्षद विद्या सागर जेजेपी में शामिल, आप के हलका अध्यक्ष ने थामा जेजेपी का दामन

उचाना हलके में जननायक जनता पार्टी को सियासी रूप से बड़ी सफलता मिली है। उचाना शहर के वार्ड नंबर 2 से नगर पालिका पार्षद एवं जाने-माने टीवी कलाकार विद्या सागर शर्मा ने अपने सैंकड़ों साथियों के साथ जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। आम आदमी पार्टी के हलका प्रधान व सुरबरा के पूर्व सरपंच रमेश कुमार ने भी दर्जनों परिवारों के साथ जेजेपी ज्वाइन की।

जेजेपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने उन्हें पार्टी का पटका देकर जेजेपी परिवार का सदस्य मनाया। दुष्यंत ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि जेजेपी एक परिवार की तरह और जेजेपी परिवार में आने वाले को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

वॉलीवुड कलाकार पार्षद विद्या सागर जाने-माने टीवी कलाकार हैं और उन्होंने कई लोकप्रिय सीरियल जोधा-अकबर, सावधान इंडिया, बड़े अच्छे लगते हैं, नीयति सहित 28 सीरियल में काम किया है और समाज में उनका अच्छा प्रभाव है। जेजेपी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता रामचंद्र जांगड़ा के परिवार में सेंध लगा दी है। रामचंद्र जांगड़ा के भतीजे राममेहर जांगड़ा ने अपने साथियों के साथ दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में जेजेपी ज्वाइन की।

दुष्यंत चौटाला आज दोपहर बाद उचाना पहुंचे और उचाना मंडी में जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने घर-घर जाकर वोट मांगते हुए अपील की कि 21 अक्टूबर को चाबी के निशान का बटन दबा कर भाजपा को पिछले पांच वर्ष के कुशासन का सबक सीखाएं। जनसंपर्क अभियान के दौरान भी दर्जनों परिवारों ने जेजेपी ज्वाइन की।

नगर पालिका पार्षद के साथ जेजेपी ज्वाइन करने वालों में रामनिवास श्योकंद, संजीव शास्त्री, सत्यनारायण शर्मा, अनिल शर्मा, सुरेश उपाध्याय, बिट्टू शर्मा, सत्यवान खटकड़, दिनेश कुंडू आदि प्रमुख हैं।

भाजपा प्रत्याशी सोनाली फोगाट के कवरिंग कैंडिडेट ने भी ज्वाइन की जेजेपी वहीं आदमपुर से भाजपा प्रत्याशी सोनाली फोगाट के कवरिंग कैंडिडेट वरुण ने दुष्यंत चौटाला की मौजदूगी में बीजेपी छोड़कर जेजेपी जॉइन की।