Connect with us

Haryana

ग्रुप डी की भर्ती परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों के लिए बस सुविधा उपलब्ध करवाने हेतु बस अड्डा प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

सत्यखबर, महेंद्रगढ़ (मुन्ना लाम्बा) – ग्रुप डी की परीक्षा देने जाने वाले परीक्षार्थियों के लिए अलग से बस सुविधा उपलब्ध करवाने हेतु बस स्टैंड प्रभारी से मुलाकात कर सौंपा ज्ञापन। शुक्रवार को महेंद्रगढ़ स्थित बस अड्डा प्रभारी से मुलाकात कर ग्रुप डी की परीक्षा देने जाने वाले परीक्षार्थियों के लिए अलग से बस सुविधा उपलब्ध […]

Published

on

सत्यखबर, महेंद्रगढ़ (मुन्ना लाम्बा) – ग्रुप डी की परीक्षा देने जाने वाले परीक्षार्थियों के लिए अलग से बस सुविधा उपलब्ध करवाने हेतु बस स्टैंड प्रभारी से मुलाकात कर सौंपा ज्ञापन। शुक्रवार को महेंद्रगढ़ स्थित बस अड्डा प्रभारी से मुलाकात कर ग्रुप डी की परीक्षा देने जाने वाले परीक्षार्थियों के लिए अलग से बस सुविधा उपलब्ध करवाने हेतु सरताज जनसेवा ग्रुप पीआरओ कुलदीप यादव के नेतृत्व में युवाओं ने ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन सौंपते हुए पीआरओ कुलदीप यादव ने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा आयोजित ग्रुप डी कि भर्ती परीक्षाओं का केंद्र महेंद्रगढ़ जिले से लगभग 250 से 300 किलोमीटर दूर अंबाला, यमुनानगर, पंचकुला, पानीपत आदि जिलों में है। महेंद्रगढ़ जिला शिक्षा के क्षेत्र में सबसे अग्रणी है तथा यहां के युवा पढ़ाई में बहुत आगे हैं। ग्रुप डी की परीक्षा में हमारे जिले से लाखों की संख्या में युवा परीक्षा देंगे। इसलिए सरताज जनसेवा ग्रुप ने बस अड्डा प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर सरकार से मांग की है कि परीक्षा के दिन तथा उससे पहले बसों की अलग से व्यवस्था की जाए व दादरी बस डिपो की तरह यहां भी परीक्षार्थियों के लिए एडवांस टिकट बुकिंग शुरू की जाए। जिससे हमारे जिले के परीक्षार्थियों को किसी भी प्रकार की समस्याओं से न जूझना पड़े।

उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री का गृहक्षेत्र होने के बावजूद भी परीक्षार्थियों को परीक्षा देने के लिए लगभग 300 किलोमीटर दूर जाना पड़ेगा, इससे बड़ी विडंबना और हमारे जिले के लिए क्या होगी? यह हमारे जिले के युवाओं के साथ सरासर धोखा है। वहीं प्रदेश सरकार द्वारा भी परीक्षार्थियों के लिए बसों की कोई उचित व्यवस्था नहीं की जा रही है, जिससे महेंद्रगढ़ के युवाओं में काफी रोष है। इन सब का आने वाले समय में जनता वोट रूपी हथियार से जवाब देगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *