Connect with us

Assandh

जनता व कर्मचारी आने वाले समय मे सरकार को देंगे मुंहतोड़ जबाव-गुर्जर

 सत्यखबर असंध ( रोहताश मोहन ) – सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा व हरियाणा कर्मचारी तालमेल कमेटी के आह्वान पर हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल के समर्थन में दो दिवसीय हड़ताल के पहले दिनआज सभी विभागों के कर्मचारी हड़ताल पर बैठे। बिजली निगम कार्यालय के प्रांगण में हुई सभा की अध्यक्षता सर्व कर्मचारी संघ के ब्लाक […]

Published

on

 सत्यखबर असंध ( रोहताश मोहन ) – सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा व हरियाणा कर्मचारी तालमेल कमेटी के आह्वान पर हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल के समर्थन में दो दिवसीय हड़ताल के पहले दिनआज सभी विभागों के कर्मचारी हड़ताल पर बैठे। बिजली निगम कार्यालय के प्रांगण में हुई सभा की अध्यक्षता सर्व कर्मचारी संघ के ब्लाक प्रधान कर्मवीर शर्मा व संयुक्त कर्मचारी मंच के ब्लाक प्रधान रोशनलाल ने संयुक्त रूप से की।मंच का संचालन नरेन्द्र पहल ने किया। कर्मचारियों को संबोधित करते हुए मैकेनिकल वर्कर यूनियन के ब्लाक प्रधान राममेहर ने हरियाणा सरकार की तुलना अंग्रेजो से करते हुए कहा कि ये लोग अपने ही कर्मचारियों पर एस्मा जैसे काले कानून लागू कर रहे हैं।

सर्व कर्मचारी संघ के ब्लाक प्रभारी सुशील गुजर ने कहा कि सरकार सभी महकमों को बेचना चाहती है। यही गुजरात मॉडल है जिसे हरियाणा में लागू करना चाहती है। ताकि यहां कर्मचारी आंदोलन को खत्म किया जा सके। लेकिन हरियाणा गुजरात नहीं है यहां के कर्मचारी व बहादुर जनता इनको मुंहतोड़ जवाब देगी।आने वाले चुनाव में जनता इन्हें लात मारकर बाहर करेगी।आल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन के यूनिट प्रधान सत्यपाल सिंह ने कहा कि आज प्रदेश में झुठे और बेशर्मों की सरकार चली हुई है जो सत्ता के घमंड में अपने ही कर्मचारियों की बात सुनने के लिए तैयार नहीं है।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार किसी भ्रम में ना रहे तुरंत रोडवेज कर्मचारियों से बात करें और 720 का कान्टैक्ट खत्म करें नहीं तो हरियाणा का कर्मचारी सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। आज की हड़ताली सभा को हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के ब्लाक प्रधान सेवा सिंह, नगर पालिका के ब्लाक प्रधान मनोज कुमार, आंगनबाड़ी वर्कर जिला प्रधान रूपा राणा, ब्लाक उपप्रधान राकेश राणा,सीटू के ब्लाक प्रधान सतबीर सिंधड, रोडवेज के नेता रामनिवास, बिजली निगम के नेता महेंद्र सिंह, शिवनारायण शर्मा, राजेश मलिक, राजेश कुमार, अजमेर सिंह, अध्यापक नेता मा सुल्तान, किसान सभा के नेता मंगलीराम, कृष्ण ललैन, राकेश राहड़ा, किसान यूनियन नेता छत्रपाल सिंधड, अनिल फफडाना, अनिल दनौदा,आदि नेताओं ने संबोधित किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *