Connect with us

Chandigarh

जेजेपी के चुनाव प्रचार के मैदान में उतरे स्टार कलाकार

Published

on

सत्यखबर चंडीगढ़, (ब्यूरो रिपोर्ट) – जननायक जनता पार्टी के चुनाव प्रचार के मैदान स्टार कलाकार उतर गए है। वीरवार को जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला के साथ चुनाव प्रचार करते हुए मशहूर पंजाबी गायक गगन कोकरी ने कई विधानसभा क्षेत्रों में जेजेपी प्रत्याशियों की जनसभाओं में समां बांधाते हुए जनता से जेजेपी के पक्ष में वोट की अपील की। दिग्विजय और गगन कोकरी ने असन्ध, शाहाबाद, ऐलनाबाद और रानियां में चुनाव प्रचार किया।वहीं स्टार पंजाबी कलाकार निंजा भी जेजेपी प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए जल्द आ रहे है।


जेजेपी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए पंजाबी गायक गगन कोकरी ने कहा कि उन्होंने कभी पंजाब के चुनावों में किसी के लिए प्रचार नहीं किया है लेकिन दुष्यंत और दिग्विजय के लिए चुनाव प्रचार के मैदान में उतरे है। उन्होंने कहा कि आज का समय युवाओं का है इसलिए युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें अवसर देना जरूरी है ताकि वो बदलाव ला सके। कोकरी ने कहा कि दुष्यंत-दिग्विजय चौटाला से जब भी उनकी बातचीत होती है तो वो हरियाणा के बदलाव और विकास की बातें करते है। उन्होंने कहा कि एक युवा ही देश और प्रदेश में बदलाव ला सकता है। उन्होंने जेजेपी को युवा सोच वाली पार्टी बताते हुए युवाओं से जननायक जनता पार्टी के सभी प्रत्याशियों को ज्यादा से ज्याद वोट देने की अपील की।

वहीं दिग्वजय सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कि अबकी बार युवा साथियों को डरने की जरूरत नहीं जो लोग लोगों को आंख दिखाने का काम करते हैं, प्रदेश से अब उनका दाना पानी उठ चुका है। दिग्विजय चौटाला ने कहा अबकी बार हुई गलती तो अगले 5 साल पछताना पड़ेगा बीजेपी ने प्रदेश में बेरोजगारों का मजाक उड़ाया। नौकरी के नाम पर मोटी फीस लेकर 300 से 350 किलोमीटर दूर सेंटर दे उन्हें परेशान किया गया। दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी की सरकार आने पर सभी परीक्षाओं के पेपर गृह क्षेत्र में होंगे और किसी भी बेरोजगार भाई को इधर उधर भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा आज प्रदेश की जनता की भावनाओं का दमन करके अहंकार का जीता जागता सबूत बन चुकी है। अब भाजपा के घमंड और कुशासन का जनता ने अंत करने की ठान ली है। प्रदेश की जनता अब जागरूक हो गई है। अब जनता और अत्याचार सहन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को गुमराह करके झूठे वायदों के साथ सत्ता में आई थी लेकिन आज किसान को फसलों के दाम नहीं मिल रहे हैं, मजदूरों को उनकी सही मजदूरी नहीं मिल रही है और पढ़े-लिखे लोग बेरोजगार होकर दर बदर की ठोकरें खा रहे हैं। प्रदेश में नौकरियों का पेपर लीक होना उनकी पारदर्शिता को दर्शाता है और साथ ही उनकी न पर्ची न खर्ची की पोल खोल रहा है। दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी को 36 बिरादरियों का पूरा समर्थन मिल रहा है। लोगों में जेजेपी के प्रति आस्था बढ़ी है और उन्होंने जेजेपी की नीतियों में विश्वास जताया है। अब जनता एक साफ व ईमानदार छवि के सभी जेजेपी प्रत्याशियों को अपना विधायक मान चुकी हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *