Connect with us

Haryana

पिल्लूखेड़ा ब्लाॅक में कन्या महाविद्यालय का सपना जल्द होगा साकार – जसबीर देशवाल

Published

on

सत्यखबर पिल्लूखेड़ा (ब्यूरो रिपोर्ट) – विधायक जसबीर देशवाल ने गुरूवार को बनियाखेड़ा गांव में जनसंपर्क अभियान के दौरान बताया कि पिल्लूखेड़ा ब्लाॅक में कन्या महाविद्यालय का काम जल्द शुरू होगा। उन्होने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने महाविद्यालय को विस चुनाव पूर्व इसकी कक्षाएं प्रारंभ करने का भरोसा दिया है। विधायक जसबीर देशवाल ने बताया कि पिल्लूखेड़ा ब्लाॅक में 28 गांव है और पिल्लूखेड़ा मंडी में कन्या महाविद्यालय की मांग तीस वर्ष पुरानी है।

उन्होने बताया कि इस विषय को विधानसभा के पटल पर भी रखा था। सरकार से महाविद्यालय की जरूरत पर सवाल जवाब भी किया था। शिक्षा के क्षेत्र में हलके को आईटीआई और नर्सिग काॅलेज जैसी सुविधाएं पिछले साल ही मिल गई है। उन्होने बताया कि चार साल में पिल्लूखेड़ा ब्लाॅक की तस्वीर बदल गई है। सड़क, बिजली, पीने का साफ पानी और ग्रामीण विकास पर सबसे ज्यादा काम हुए है। गहरे ट्यूबवेल लगवाकर गांवों में पीने के साफ पानी की समस्या को दूर कर रहा हूं।

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सहयोग से सफीदों हलके में सबसे ज्यादा सड़कों का निर्माण हुआ है। विधायक जसबीर देशवाल ने बताया कि क्षेत्र की जनता ने चार साल पहले हलके की सेवा करने का मौका दिया था। एक सेवक की तरह यहां के लोगो को विकास कार्यो का हिसाब देने जाता हूं। उन्होने बताया कि बनियाखेड़ा में पक्की गलियां, चौपाल, मोक्षस्थल का निर्माण जैसे काफी काम हुए है।

इस मौके पर सरपंच सुरेश सैनी, पूर्व चेयरमैन रणबीर देशवाल, जगदीप सैनी, महेन्द्र, विजय, रणबीर सैनी, उदय, होक्कमी, हंशराज जांगड़ा, डाॅ सुरेन्द्र, गोबर्धन, मदन शर्मा, मास्टर गुलाब, बिजेन्द्र कुंडू, बिट्टू लोहान, रामफल नंबरदार, मास्टर ईश्वर इत्यादि लोग उपस्थित थे।