Connect with us

Chandigarh

पेगासस जासूसी मामले पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कही ये बड़ी बात

Published

on

सत्यखबर,चंडीगढ़

पेगासस जासूसी मामले में जहां विपक्ष बीजेपी सरकार पर उंगली उठा रहा है, वहीं गुरूवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बड़ा ब्यान दिया है। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पेगासस मामले में विपक्ष पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि यूपीए सरकार में नौ हजार लोगों के फोन टेप हो रहे थे। विरोधी पक्ष विदेशी ताकतों के साथ मिलकर काम कर रहा है ताकि अच्छे काम न हो सकें।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि विपक्ष के पास मुद्दे नहीं है। फोन टैपिंग का सरकार पर आरोप गलत है। प्रधानमंत्री की नीतियों के वजह से देश आगे बढ़ा है। विपक्ष माहौल खराब करने के लिए षड्यंत्र रच रहा है। इस प्रकार के खेल से देश की छवि खराब होगी और कांग्रेस का इतिहास सबको पता है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि यह जो रिपोर्ट छापी गई है वह भारत में जिस मीडिया घराने ने इस खबर को छापा है। वह वामपंथी विचारधारा से ग्रसित है।

उन्होंने कहा कि जासूसी करवाना कांग्रेस का काम है। बीजेपी इस तरह के काम नहीं करती। सीएम खट्टर ने कहा कि प्रधानमंत्री की नीतियों की वजह से देश आगे बढ़ रहा है और यह बात विपक्षियों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही। उन्होंने कहा कि इनके इस तरह के षड्यंत्र से देश की छवि खराब होती है और उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए।

ये भी पढ़ें… हरियाणा में होगा मंत्रिमंडल का विस्तार सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दिया हाईकमान को प्रस्ताव

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस खुद की तरह दूसरों को समझती है। लोकतंत्र की हत्या कैसे होती है। यह हमने कांग्रेस के राज में देखा है। मानसून सत्र में किसानों और महिलाओं पर चर्चा होनी थी, लेकिन विपक्ष ने लोकसभा की कार्यवाही में बाधा डाली।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *