Connect with us

Ambala

प्रदेश से भ्रष्टाचार को समाप्त कर 72 हजार युवाओं को पर्ची व खर्ची के बिना मैरिट के आधार पर सरकारी नौकरियां दी – मनोहर लाल

Published

on

सत्यखबर, नारायणगढ़ (सरिता धीमान) – हरियाणा प्रदेश से भ्रष्टाचार को समाप्त कर 72 हजार युवाओं को पर्ची व खर्ची के बिना मैरिट के आधार पर सरकारी नौकरियां दी। पांच वर्ष के कार्यकाल के दौरान पूरे प्रदेश का समान रूप से विकास करवाया। ये शब्द मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विधानसभा नारायणगढ़ से भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्र राणा के समर्थन में नारायणगढ़ के कालेज रोड़ के निकट स्थित हुडा मैदान में आयोजित जनसभा में मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए कहे।

जनसभा में पहुंचने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का कुरूक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी, विधानसभा प्रभारी सतीश मेहता, जिला अध्यक्ष जगमोहन लाल कुमार, सांसद रतन लाल कटारिया, भाजपा महिला प्रकोष्ठ जिला उपाध्यक्ष सुमन सैनी, राजेश बतौरा, राकेश बिंदल, नरेन्द्र राणा, अशोक साहनी, नवीन शर्मा, ओम प्रकाश चानना, सतीश धीमान, पवन गुज्जर व स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि उन्होंने करनाल में अपना नामांकन करने के बाद चुनाव प्रचार का श्री गणेश हल्का नारायणगढ़ से किया है और मेरी कौशिश रहेगी कि 19 अक्तूबर तक प्रदेश की सभी विधानसभाओं में कार्यक्रमों में शिरकत करूं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व की सरकारों में सिफारिश के आधार पर सरकारी नौकरियां दी जाती थी लेकिन हमने सिस्टम में सुधार किया जिससे प्रदेश के युवाओं में खुशी है। हमने रोजगार देते समय किसी की जाति व धर्म नहीं देखा। उन्होंने कहा कि पांच वर्ष के दौरान पूरे प्रदेश का समान रूप से विकास करवाया गया व सभी हल्कों में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाए गए। मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होंने विधानसभा के प्रथम सत्र में ही प्रदेश के सभी 90 विधायकों को अपने-अपने हल्कों के लिए पांच करोड़ रूपये के विकास कार्यों की लिस्ट देने के लिए कहा था और सत्ता पक्ष के साथ विपक्ष के विधायकों के हल्कों में भी दौरे कर विकास कार्य करवाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने सत्ता में आते ही भ्रष्टाचार पर चोट की और सी एम विंडो खोलकर जनता को अपनी शिकायतें सी एम विंडो पर डालने को कहा ताकि उन्हें नेताओं के घरों के चक्कर न लगाने पड़ें।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने 6 मास पूर्व लोकसभा चुनाव में ही बता दिया था कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि हमने सभी सर्वे करवाकर व सभी सीटों के बारे विचार करने के बाद पाया कि प्रदेश में वातावरण बन गया है कि भाजपा 75 से अधिक सीटों पर विजयी होगी। मुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों की जानकारी देने के साथ भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्र राणा का प्रचार करने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने लोगों से भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्र राणा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

कुरूक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी ने लोगों से भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्र राणा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने नारायणगढ़ शुगर मिल से किसानों की पिछली सरकारों के समय की गन्ने की बकाया पेमेंट दिलवाई व सरकार ने ऋण दिलवाकर पिछले पिराई सत्र की बकाया पेमेंट भी दिलवाई। सैनी ने कहा कि पिछले पाचं वर्ष के दौरान हल्का नारायणगढ़ का पूर्ण विकास हुआ व बेरोजगार युवाओं को मैरिट के आधार पर सरकारी नौकरियां मिली। जनसभा मे भारी संख्या में लोग मौजूद थे।