Connect with us

Ambala

फर्जी पुलिस बन महिला से गहने ठग दिन दिहाड़े बाइक सवार फरार

पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज, जांच में जुटी सत्यखबर, अम्बाला (रोजी बहल) – पुलिस कर्मी बनकर आये शातिर ठगों ने दिन दिहाड़े सरे बाजार एक महिला से गहने ठग लिए। सुबह लगभग 10 बजे मंदिर जा रही महिला को बाइक सवार ठगों ने गहने लुट जाने का डर दिखाकर अपना शिकार बना लिया। वारदात को […]

Published

on

पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज, जांच में जुटी

सत्यखबर, अम्बाला (रोजी बहल) – पुलिस कर्मी बनकर आये शातिर ठगों ने दिन दिहाड़े सरे बाजार एक महिला से गहने ठग लिए। सुबह लगभग 10 बजे मंदिर जा रही महिला को बाइक सवार ठगों ने गहने लुट जाने का डर दिखाकर अपना शिकार बना लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद ये शातिर ठग भले ही फरार हो गए हों परन्तु सबूत जुटाकर पुलिस इनके पीछे लग गयी है और पुलिस ने घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू कर दी हैं।

अंबाला कैंट के निकलसन रोड़ पर रहने वाली प्रमोद जैन नाम की ये महिला रोजाना की तरह घर के पास मंदिर में माथा टेकने निकली थी। मंदिर पास होने की वजह से इनका मंदिर तक पैदल ही जाने का रूटीन है। परंतु इस महिला के साथ वो हो गया जिसके बारे में इन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा। ये महिला दिन दिहाड़े और सरे बाजार अपने गहने ठगवा बैठी। वो भी फर्जी पुलिस वालों के हाथों। महिला अपने साथ होने वाली ठगी से बिल्कुल अनजान थी। सड़क के दूसरी ओर आकर रुके बाइक सवार दो युवको पर महिला से गहने ठगने के आरोप लगे हैं।

इन शातिर ठगों ने महिला को अपने नापाक मंसूबों का शिकार बना डाला। महिला के पति और पेशे से दवा कारोबारी अशोक जैन के मुताबिक उनकी पत्नी जब सुबह मंदिर जा रहीं थीं तो रास्ते मे बाइक पर आए इन दोनों युवकों ने खुद को पुलिस वाला बताया और कहा कि इतने गहने पहनकर मंदिर जाना ठीक नहीं आपको गहने उतारकर हमारे हवाले करने होंगे। वो डर गईं और उन्होंने गहने उतारकर उनके हवाले कर दिए। जिसके बाद वो युवक गहने लेकर फरार हो गए। अशोक जैन ने बताया कि वारदात के बाद जब पत्नी ने घर आकर पूरी बात बताई तो तुरन्त आभास हो गया कि उन्हें ठग लिया गया है। इसके बाद पुलिस को खबर दी गयी जिसके बाद पुलिस इनकी तलाश में जुटी है।

दिन दिहाड़े और सरेबाजार हुई ठगी की सूचना मिलने के बाद पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। अंबाला कैंट सदर थाना के प्रभारी और सीआईए की टीम घटनास्थल पर पहुंची और पीड़ित परिवार से घटना का पूरा ब्यौरा लिया। पुलिस ने आसपास की दुकानों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। परिवार की निशानदेही के मुताबिक पुलिस के हाथ एक फुटेज लगी है जिसमें ये कथित ठगी के आरोपी दिखाई दे रहे हैं। जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने फील्डिंग लगा दी है। उम्मीद है जल्दी कामयाबी मिलेगी।

भले ही इस मामले में पुलिस के हाथ सीसीटीवी लग गयी हो लेकिन इससे पहले भी अंबाला में ठीक इसी तरीके से लोगो से फर्जी पुलिस वाले ठगी को अंजाम दे चुके हैं। ताज्जुब की बात यह है कि एक भी मामले में पुलिस आरोपियों पकड़ नही सकी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *