Connect with us

Assandh

ब्लाक प्रधान जीवन सिंह की अध्यक्षता मे किसानों ने रोष प्रकट करते हुए! मांग पत्र एडीओ डॉ श्याम लाल को सोंपा

सत्यखबर असंध ( रोहताश मोहन ) – भारतीय किसान यूनियन के ब्लाक प्रधान जीवन सिंह की अध्यक्षता मे किसानों ने रोष प्रकट करते हुए अपनी मांगो को लेकर मांग पत्र एडीओ डॉ श्याम लाल को दिया। किसान यूनियन के ब्लाक उपप्रधान छत्तरपाल सिंधड ने कहा कि किसान की जीरी का बरसात के कारण नुकसान हो […]

Published

on

सत्यखबर असंध ( रोहताश मोहन ) – भारतीय किसान यूनियन के ब्लाक प्रधान जीवन सिंह की अध्यक्षता मे किसानों ने रोष प्रकट करते हुए अपनी मांगो को लेकर मांग पत्र एडीओ डॉ श्याम लाल को दिया। किसान यूनियन के ब्लाक उपप्रधान छत्तरपाल सिंधड ने कहा कि किसान की जीरी का बरसात के कारण नुकसान हो गया था और खराब हुई फसल के मुआवजे को लेकर मांग पत्र एडीओ को दिया गया। उन्होने कहा कि किसान की फसल के बीज, खाद, दवाई, व डीजल के दाम बढने से खेती की जूताई व मजदूरी इतनी बढ गई है कि मंहगाई ने किसान की कमर तोड दी।

उन्होने कहा कि बरसात के कारण बर्बाद हुई फसल का सर्वे करवाकर किसानों को तुरंत फसलों का मुआवजा दिया जाए नही तो भारतीय किसान यूनियन रणनीति बनाकर बडा आन्दोलन करने पर मजबूर होगी। ब्लाक महासचिव मास्टर रामकुमार पीटीआई ने कहा कि किसानों को फसल का उचित भाव नही दिया जा रहा है और मंडियो मे किसान को धान को लूटा जा रहा है। इस अवसर पर प्रदेश प्रचार मंत्री जत्थेदार अवतार सिंह, ब्लाक महासचिव मास्टर रामकुमार पीटीआई, जिले सिंह, होशियार सिंह, पंजाब सिंह, अमरीक सिंह इकबाल सिंह व अनिल फफडाना सहित अन्य मौजूद रहे।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *