Connect with us

Chandigarh

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद सिद्धू ने सिद्धू अंदाज में ट्वीट कर दिया विरोधयों को जवाब

Published

on

सत्य ख़बर चंडीगढ़ (ब्यूरों) – पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू अपने किसी न किसी बयान को लेकर चर्चा में बने रहते हैं पुलवामा हमले से पहले सिद्धू बीजेपी से कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद काफी चर्चा में रहे थे इस बार नवजोत सिंह सिद्धू  लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की बुरी तरह हार के बाद किए गए ट्वीट  को लेकर चर्चा में है

केवल  52 सीट जीतने और बुरी तरह हारने के बाद  कांग्रेस अंतर्कलह से जूझ रही है। जिसका लाभ स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को मिल रहा है, क्योंकि जब तक यह स्पष्ट नहीं हो जाता कि राहुल गांधी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहेंगे या नहीं, तब तक सिद्धू के भी भाग्य का फैसला नहीं होगा। वहीं, लंबे समय से चुप्पी साधे रहे सिद्धू ने ट्वीट कर फिर से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। सिद्धू ने लिखा है- जिंदगी अपने दम पर जी जाती है, औरों के कंधे पर तो जनाजे उठा करते हैं। 

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सिद्धू को बख्शने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं, लेकिन राहुल गांधी जिस प्रकार से अध्यक्ष पद छोड़ने की बात पर अड़े हैं, उसे देखकर सिद्धू को लेकर बातचीत का सही माहौल नहीं बन पा रहा है। कांग्रेस की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी का कहना है, अभी पार्टी का सारा फोकस इस बात पर है कि राहुल अध्यक्ष बने रहते हैं या पद छोड़ते हैं। जब तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो जाती तब तक पंजाब में भी यथास्थिति बनी रहेगी।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: microsoft exchange kiralık sunucu

  2. Pingback: ถ้วยฟอยล์

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *