Connect with us

Haryana

सेवानिवृत कर्मचारी संगठन उचाना ने किया बीजेपी उम्मीदवार प्रेमलता सिंह का समर्थन

Published

on

सत्यखबर उचाना (ब्यूरो रिपोर्ट) – आज उचाना हल्के के अलेवा ब्लाकॅ में सेवानिवृत कर्मचारियों ने एक सम्मेलन का आयोजन किया जिसमे हल्का उचाना कलां के बडी संख्या में सेवानिवृत कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। इस सम्मेलन में राज्यसभा सांसद चौधरी बीरेन्द्र सिंह और हिसार सांसद बृजेन्द्र सिंह को विशेष तौर से आमंत्रित करके इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी की नीतियों और प्रेमलता सिंह जी के पिछले 5 साल के कार्यकाल को देखते हुए यह प्रस्ताव पास किया गया कि सभी रिटायर्ड कर्मचारी बीजेपी उम्मीदवार प्रेमलता सिंह को समर्थन करेंगे और आने वाली 21 अक्तूबर को प्रेमलता सिंह के पक्ष में भारी मतदान करवाने का काम करेंगे।

चौधरी बीरेन्द्र सिंह जी ने सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा रिटायर्ड कर्मचारियों का समाज निर्माण में अहम योगदान होता हैं आप लोग समाज की मुख्यधारा हो साथ ही इतनी बडी संख्या में आकर प्रेमलता सिंह का समर्थन करने के लिए आभार व्यक्त किया।

हिसार सांसद बृजेन्द्र सिंह ने सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं भी एक रिटायर्ड कर्मचारी की श्रेणी में हूँ 21 साल नौकरी करके रिटायर्मेंट ली हैं। आप लोग बीजेपी सरकार द्वारा किये जा रहें विकास कार्यों को देखकर और चौधरी बीरेन्द्र सिंह को बीजेपी पार्टी द्वारा दिये जा रहे मान सम्मान को देखकर इस सीट को भारी मतों से विजयी बनाओं। प्रेमलता सिंह जी को पुनः विधानसभा भेजकर इस विकास के पहिये को रूकने न दे। आप लोगो का ये योगदान इस जीत को बडी संख्या में तब्दील करेंगा।