ऑक्सीजन सप्लाई पर पीएम मोदी ने की हाईलेवल मीटिंग, दिए ये दिशा निर्देश

585
SHARES
3.2k
VIEWS

सत्य खबर

 पुरे देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलो के कारण ऑक्सीजन सप्लाई  में  आ  रही परेशानियों के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑक्सीजन की   आपूर्ति   की    समीक्षा करने और इसकी उपलब्धता को बढ़ाने के तरीकों और साधनों पर बात करने के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की।
इस बैठक में अधिकारियों ने ऑक्सीजन आपूर्ति में सुधार के लिए पिछले कुछ हफ्तों में किए गए प्रयासों के बारे में पीएम मोदी को जानकारी दी।  प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि इस बैठक में पीएम मोदी ने कई पहलुओं पर तेजी से काम करने की आवश्यकता के बारे में बात की।
इसके साथ ही ऑक्सीजन का उत्पादन बढ़ाना, वितरण की गति बढ़ाना और स्वास्थ्य सुविधाओं को ऑक्सीजन सहायता प्रदान करने के लिए अभिनव तरीकों का उपयोग करने की बात कही गई है।  इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों को सुचारू व अबाधित तरीके से ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित की जाए; व्यवधान होने के मामलों में स्थानीय प्रशासन के साथ जवाबदेही तय करने के लिए कहा।
 प्रधानमंत्री मोदी ने ऑक्सीजन की आपूर्ति और उपलब्धता को लेकर आयोजित समीक्षा बैठक में कहा कि राज्य सरकारों को ऑक्सीजन की जमाखोरी पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। बैठक में पीएम को बताया गया कि ऑक्सीजन की मांग और उसके अनुसार पर्याप्त आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए राज्यों के साथ तालमेल बिठाया जा रहा है।

 

Next Post

Comments 1

  1. Aluminium scrap yards Aluminum scrap remelting Scrap metal reselling

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *