जानिए…. आज क्या है आपकी राशि में खास

585
SHARES
3.2k
VIEWS
सत्य खबर
मेष राशि: – आज के दिन अनावश्यक खर्च को लेकर सतर्क रहें। मन की इच्छाओं को सीमित रखें और बचत पर फोकस करें। कोर्ट कचहरी के मामलों में सावधानियां रखन।सरकारी नियम कानूनों का पूरी तरह पालन करें।ऑफिशियल जिम्मेदारी बढ़ सकती है। टीम लीडर होने के नाते आपको गलती की गुंजाइश नहीं रखनी है।
वृष राशि: – आज आलस्य करना ठीक नहीं, इसलिए कामकाज में थोड़ा तेजी रखिए. दिव्यांग व्यक्ति की मदद करने का मौका मिल रहा हो तो बिल्कुल न छोड़ें. ऑफिस के कामकाज में ज्यादा समय देना पड़ेगा, इसलिए परेशान न हो। व्यापारियों को प्रचार-प्रसार पर ध्यान देना होगा. उत्पाद की गुणवत्ता को लेकर कोई समझौता न करें।
मिथुन राशि: – आज के दिन आपके सभी लंबित कार्य पूरे हो सकेंगे। बहुप्रतीक्षित कार्यों के लिए अपने प्रयासों में कोई कमी न लाएं. बॉस के साथ मीटिंग का नेतृत्व करना पड़ सकता है। प्रेजेंटेशन के लिए पहले से मानसिक तौर पर तैयारी करके रखें. मैनेजमेंट से संबंधित बिजनेस करने वालों के हाथ अच्छे प्रोजेक्ट लग सकते हैं।
कर्क राशि: – आज दिन की शुरुआत गणेशजी के दर्शन से करें। लड्डू का भोग लगाएं, खरीदारी के लिए दिन उत्तम रहने वाला है, मगर अपनी बजट का ध्यान रखें. आईटी सेक्टर में काम करने वालों के लिए नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. स्टेशनरी का व्यापार करने वालों के लिए परिस्थितियां चिंताजनक हैं। थोड़ा धैर्य रखने का समय है।
सिंह राशि: – आज के दिन मन में आ रहे विचारों को महत्व देना होगा। किसी जगह की मदद करने का मौका मिल रहा हो तो तत्परता से आगे बढ़ें। मनपसंद कार्यों को पेंडिंग न रखें। किसी भी बड़े काम के लिए किस भरोसेमंद व्यक्ति को ही साथी बनाएं। दवा के कारोबारियों को सरकारी दस्तावेज मजबूत रखने चाहिए अन्यथा कानूनी कार्यवाही की चपेट में आ सकते हैं।
कन्या राशि: – आज आर्थिक स्थिति को लेकर सोचे गए कार्यों को पूरा पाने में सक्षम रहेंगे. पुरानी प्लानिंग सफल होती नजर आ रही है। कारोबार की स्थिति में सुधार आएगा। लंबे समय के लिए निवेश कर लाभ के लिए थोड़ा इंतजार करना सार्थक रहेगा। वाहन के क्रय विक्रय करने वाले कारोबारियों को मुनाफा कमाने का अच्छा अवसर मिलेगा। ऑफिस में बॉस के साथ तालमेल बनाकर चलना होगा।
तुला राशि: – आज आपको व्यवहार और वाणी दोनों आयामों से खुद पर नियंत्रण रखने की जरूरत होगी. शोधपरक कार्यों के लिए दिन उपयुक्त है। फोकस बनाए रहें, अप्रत्याशित सफलता से मन प्रसन्न होगा. कार्यस्थल पर अधीनस्थों के लिए आप प्रेरणा स्रोत बनेंगे।  सरकारी विभाग में कार्यरत लोगों को कामकाज के दौरान सजग रहना होगा। अनियमितता या मानकों का उल्लंघन नुकसानदेह हो सकता है।
वृश्चिक राशि: – आज के दिन क्रिएटिव कार्यों में दिमाग लगेगा, इसलिए नये प्रोजेक्ट पर कार्य करें। निश्चित तौर पर सफलता के द्वार खुलेंगे. यातायात नियमों का कड़ी से पालन आपको हादसों के साथ आर्थिक दंड भुगतना पड़ेगा। नौकरी को लेकर कुछ परेशानियां उभर सकती है। बॉस के साथ अच्छा तालमेल बनाए रखना कारगर होगा। लकड़ी के कारोबारियों को सजग रहने की जरूरत है।
धनु राशि: – आज के दिन मन प्रसन्नता से भरपूर रहने वाला है। लंबे समय से लटके कामों में सफलता मिलेगी। आजीविका को लेकर भी सुखद समाचार मिलेंगे. कामकाज की ऑफिशियल जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं, इसके लिए मानसिक तौर पर तैयार रहें। टेलीकम्युनिकेशन से जुड़े लोगों के लिए दिन शुभ रहेगा। नये व्यापार की शुरुआत जोर शोर से करनी चाहिए।
मकर राशि: – आज मान सम्मान ही आपकी पहचान है, इसलिए इस पर किसी भी तरीके की आंच ना आने दें। ऐसा कोई काम ना करें, जिससे आपके परिवार या व्यक्तिगत छवि को चोट पहुंचती हो. ऑफिस मेंअनुशासन का पूरी तरह पालन करें। काम के बोझ से बढ़ रहे तनाव को धैर्य से निपटाएं. व्यापारिक फैसले करते हुए कोई जल्दबाजी न दिखाएं।
कुंभ राशि: – आज के दिन आवश्यक घूमने फिरने से बचें. महामारी को देखते हुए संक्रमण से सुरक्षित रहने के सभी उपायों का सख्ती से पालन करें। सरकारी विभाग में कार्यरत लोगों को गलतियां नहीं दोहरानी है, अन्यथा बॉस की फटकार या लीगल कार्रवाई झेलनी पड़ सकती है। कपड़ों के कारोबारियों के लिए लाभ का दिन है. ग्राहकों के साथ अच्छे से पेश आएं।
मीन राशि: – आज के दिन खुद को गुस्से से बचाएं। ऐसी परिस्थिति आपके लिए ऑफिशियल स्थितियों को कमजोर कर सकता है। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं. ऑफिस में अपनी टीम को एकजुट करके प्रेरित करते रहें। कारोबार में बदलाव करने का विचार है तो अभी कुछ समय तक रुकना चाहिए। जल्द ही परिस्थितियां आपके अनुकूल होंगी।

Next Post

Comments 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *