भिवानी में पेट्रोल पंप कारिंदों पर हमला कर बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूटे

585
SHARES
3.2k
VIEWS

सत्य खबर, भिवानी

भिवानी के लोहारू में रविवार की रात एक बजे पिलानी रोड के राजस्थान बॉर्डर पर हथियारों से लैश अज्ञात लुटेरों ने पेट्रोल पंप लूट लिया।  तेज धारदार हथियार से हमले में एक पंप कर्मी का कान कट गया तथा पैर में फ्रेक्चर आ गया। वहीं दूसरे कर्मी को शौचालय में बंद कर दिया। उनके पास से डेढ़ लाख रुपए की नकदी हमलावर अपने साथ ले गए। सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर भी क्षतिग्रस्त कर दिए गए। घायलों को हॉस्पिटल तक पहुंचाने वाले आसपास के लोगों मुकेश, विकास आदि ने बताया कि यह वारदात ढाणी श्यामा मोड़ के पास स्थित बॉर्डर के अंतिम पेट्रोल पंप पर रविवार रात एक बजे हुई।

https://sat.magzian.com/video-news-%e0%a4%a1%e0%a4%bf%e0%a4%ab%e0%a5%87%e0%a4%82%e0%a4%b8-%e0%a4%95%e0%a4%be-%e0%a4%b2%e0%a5%87%e0%a4%b5%e0%a4%b2-%e0%a4%b2%e0%a4%97%e0%a5%87/

लोहारू की ओर से एक गाड़ी पेट्रोल डलवाने के लिए पंप पर रुकी। गाड़ी में से तीन युवक हाथों में तेज धारदार हथियार लेकर नीचे उतरे और उन्होंने पंप कर्मी जयचंद से नकदी छीननी शुरू कर दी। विरोध करने पर हमलावरों ने जयचंद पर हमला कर दिया। इससे उसका कान कट गया। वहीं एक पांव फ्रेक्चर हो गया। एक अन्य कर्मी को शौचालय में बंद कर दिया।  पंप पर रखी हुई करीबन डेढ़ लाख की नगदी लूट ली। सीसीटीवी और डीवीआर को तोड दिया गया ताकि हमलावर पहचाने न जा सके।

बाद में शोर शराबा सुनने पर  पड़ोस में ही रह रहे किसानों  ने हमलावरों पर टॉर्च मारी और उनकी ओर उमड़े। तब हमलावर मौके से भाग गए। लोगो ने इसकी सूचना तत्काल लोहारू थाने में दी। लेकिन लोगों ने बताया कि तीन बजे घटनास्थल पर पहुंची। डेढ़ बजे तो पुलिस गोशाला के पास ही जाकर थाना प्रभारी को साथ लाने को बात कहकर वापिस चली गई।

घायल कर्मी को लेकर लोग लोहारू सीएचसी में पहुंचे। लोगों ने बताया कि हॉस्पिटल के कर्मियों ने गेट तक नहीं खोला। परेशान होकर वे भिवानी चले गए। अब पीजीआई रोहतक में जयचंद उपचाराधीन बताया गया है।

 

Next Post

Comments 2

  1. Copper scrap mold casting Copper scrap handling equipment Metal trade insurance
    Copper cable weight and measurements, Recycling process optimization, Copper scrap supply chain management

  2. Metal retrieval Ferrous material landfill diversion Iron reclamation center

    Ferrous material recycling workforce training, Iron and steel scrapping and regeneration, Metal scrap collection

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *