Connect with us

Chandigarh

इनेलो नेता अभय चौटाला ने करनाल में हुए बवाल को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

Published

on

सत्य खबर,चंडीगढ़

इनेलो नेता अभय चौटाला ने करनाल में हुए बवाल को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस से डंडे छीनकर किसानों पर हमला करना बेहद निंदनीय है।केंद्र सरकार के गलत निर्णयों के कारण आज किसान अपने हकों के लिए आंदोलन करने पर मजबूर है।

अभय ने कहा कि सीएम खट्टर को प्रदेश की जनता को गुमराह करने की बजाय प्रधानमंत्री से मिलकर किसानों की मांगों को मनवाने के प्रयास करने चाहिए। अभय चौटाला ने कहा केंद्र सरकार 8 दौर की वार्ता किसान संगठनों के साथ कर चुकी है, लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है।

जिससे एक बात बिल्कुल स्पष्ट होती है कि सरकार की नियत में खोट है। इनेलो नेता ने कहा कि किसान महापंचायत का जबरदस्त विरोध ये स्पष्ट संकेत है कि अब किसानों के विरोध में कोई भी कानून बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

भाजपा की हमेशा से लोगों को धर्म और जात-पात में बांटने की नीति रही है।उसी राह पर चलते हुए मुख्यमंत्री खट्टर समाज को बांटने के लिए हर ओच्छे हथकंडे अपना रहे हैं जिसे कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा कि अगर भाजपा द्वारा हरियाणा प्रदेश में किसानों पर किसी भी तरह की नाइंसाफी की गई और समाज को बांटने की कौशिश की गई तो इनेलो एक बड़ा कदम उठाने पर मजबूर होगी। इनेलो पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता इस आंदोलन में किसानों के साथ धरने पर कंधे से कंधा मिला कर लड़ाई लड़ रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *