Connect with us

Gurugram

मेदांता के डॉक्टर ने पत्नी के अफेयर से परेशान होकर जहरीला इंजेक्शन लगा की आत्महत्या

Published

on

सत्य खबर । गुरुग्राम

गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के एक डॉक्टर ने शनिवार को जहरीला इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता का आरोप है कि चिकित्सक की पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है। इसी से परेशान होकर बेटे ने यह कदम उठाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दरअसल, राजस्थान के भिवाड़ी निवासी मनुज सोढ़ी (47) मेदांता अस्पताल में चिकित्सक थे।

उनकी ड्यूटी आईसीयू में थी। उन्होंने करीब 22 साल पहले मोनिका से प्रेम विवाह किया था। दोनों गुरुग्राम के सेक्टर-49 स्थित ऑर्चिड पेटल्स सोसायटी में रहते थे। बेटी जोधपुर में पढ़ाई कर रही है। मृतक के पिता विनोद सोढ़ी ने बताया कि मनुज की पत्नी गुरुग्राम के नामी स्कूल में अध्यापिका है। मनुज ने कहा था कि तीन साल से उनकी पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है।

10वीं में मैथ्स के पेपर में दोबारा फेल होने पर घर में पंखे से लटक छात्र ने फांसी लगा की आत्महत्या

इससे वह परेशान रहता था। शनिवार को तनाव में आकर मनुज ने खुद को जहरीला इंजेक्शन लगा लिया। पड़ोसियों ने जब फ्लैट में मनुज को बेसुध हालत में देखा तो मेदांता अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विनोद सोढ़ी ने मनुज की पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की शिकायत दी है। सेक्टर-50 थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रविवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: बेटी बोली- चौकी इंचार्ज की शिकायत क्या की, वह हमारी जिंदगी खराब करने में लग गया – Satya khabar india | Hindi News | न्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *