Connect with us

Haryana

कार्यसिद्धि के लिए करें हनुमान जी का पूजन – अरविंद शर्मा

सत्यखबर, सफीदों (महाबीर मित्तल) – विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल व श्री बालाजी युवा दल सफीदों के तत्वावधान में नगर के राजीव चौंक स्थित श्री गोपाल मंदिर में दशहरा पर्व की तैयारियों को लेकर हनुमान भक्तों ने रामदूत हनुमान के मूर्ति स्वरूपों को धारण करने के लिए विधिवत सनातन पद्धति से 41 दिन का उपवास […]

Published

on

सत्यखबर, सफीदों (महाबीर मित्तल) – विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल व श्री बालाजी युवा दल सफीदों के तत्वावधान में नगर के राजीव चौंक स्थित श्री गोपाल मंदिर में दशहरा पर्व की तैयारियों को लेकर हनुमान भक्तों ने रामदूत हनुमान के मूर्ति स्वरूपों को धारण करने के लिए विधिवत सनातन पद्धति से 41 दिन का उपवास शुरू किया। विश्व हिंदू परिषद के जिला उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा ने कहा कि कलियुग में संकटमोचक हनुमान के दर्शन व पूजा करने से हर कार्य सिद्ध होता है।

हर वर्ष की भांति इस बार भी दशहरा पर्व पर हनुमान भक्त हनुमान जी के मूर्ति स्वरूप धारण करके छठे नवरात्र पर महाभारतकालीन पवित्र नागक्षेत्र सरोवर तथा विजय दशवीं के पर्व पर रामलीला मैदान में रावण दहन कार्यक्रम में शामिल होंगे। अगले दिन भव्य भरत मिलाप की झांकी शोभायात्रा के रूप में नगर के मुख्य मार्गों से गुजरेगी। आगामी 21 सितम्बर से मंदिर प्रांगण में श्री रामायण पाठ प्रात: व सांय निरंतर 21 दिन चलेगा। इस मौके पर मुख्य रूप से सोनू कश्यप, अमित गुप्ता, राकेश निझावन, नितिन अग्रिहोत्री, सौरभ, अंकित, प्रदीप, शंकर व अमित मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *