Connect with us

Haryana

पूर्व मंत्री व भाजपा नेत्री गोकुल सेतिया पर कुछ अज्ञात लोगो ने किया पथराव! जानिए पूरा मामला

सत्यखबर सिरसा ( दिनेश घनघस ) – पूर्व मंत्री लक्ष्मण दास अरोड़ा के नाती एवं भाजपा नेत्री गोकुल सेतिया पर आज रनिया रोड पर कुछ अज्ञात लोगो ने पथराव कर दिया,इस पथराव में गोकुल सेतिया की गाडी के शीशे टूट गए और उसके दो समर्थको के चोटे भी लगी है,घटना की सुचना मिलने पर भारी […]

Published

on

सत्यखबर सिरसा ( दिनेश घनघस ) – पूर्व मंत्री लक्ष्मण दास अरोड़ा के नाती एवं भाजपा नेत्री गोकुल सेतिया पर आज रनिया रोड पर कुछ अज्ञात लोगो ने पथराव कर दिया,इस पथराव में गोकुल सेतिया की गाडी के शीशे टूट गए और उसके दो समर्थको के चोटे भी लगी है,घटना की सुचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गए और मामले को शांत करवाया,घटना के बाद गोकुल सेतिया ने अपने समर्थको के साथ मौके पर धरने दे दिया,गोकुल सेतिया ने कहा की सिरसा के पूर्व विधायक गोपाल कांडा के समर्थको द्वारा उनपर हमला किया गया है, पुलिस का कहना है की सेतिया की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गयी है,अगर कोई शिकायत आयी तो कार्यवाही की जाएगी।

दरअसल गोकुल सेतिया आज तड़के अपने समर्थको के साथ थेहड़ के मुद्दे को लेकर रनिया रोड क्षेत्र में डोर 2 डोर कर रहे थे,इस दौरान कुछ लोगो ने उन पर पथराव कर दिया,इस पथराव में गोकुल सेतिया तो बच गए लकिन उनके दो समर्थको के थोड़ी बहुत चोटे आयी है,साथ हो गोकुल सेतिया की गाडी के शीशे भी टूट गए,घटना की सुचना मिलने के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुँच गई,डी एस पी,एस एच ओ भी मौके पर पहुँच गए और मामले की जानकारी ली,इस घटना के बाद गोकुल सेतिया भी अपने समर्थको के साथ धरने पर बैठ गए। घटना की वीडियो भी वायरल हो रही है।

मीडिया से बातचीत करते हुए गोकुल सेतिया ने बताया की ये हमला कांडा के समर्थको ने किया है,गोकुल सेतिया का कहना है की कांडा ने कुछ गुंडों से उनपर हमला करवाया है.गोकुल सेतिया ने कहा की अगर मुझे कुछ हुआ तो उसकी ज़िम्मेदार पुलिस होगी।

वही इस मामले में डी एस पी रविंदर कुमार ने बताया की उन्हें सुचना मिली थी की गोकुल सेतिया पर कुछ घटना घटी है। हम मौके पर पहुंचे,यहाँ आकर मामले को शांत करवाया। फिलहाल हमारे पास गोकुल सेतिया की तरफ से कोई शिकायत नहीं आयी है,शिकायत आने पर कारवाही की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *