Connect with us

Haryana

विधायक कबीरपंथी के प्रयासों से वर्षों से अधूरी मांग पूरी

जमीन खरीदने के बाद जल्द की जाऐगी निर्माण कार्य की शुरूआत सत्यखबर, तरावड़ी (रोहित) – तरावड़ी कस्बे में वर्षों से लंबित पड़ी अंडरपास की मांग अब विधायक भगवानदास कबीरपंथी के प्रयासों से पूरी होती नजर आ रही है। 40 गज जमीन का मामला सुलटने के बाद तरावड़ी कस्बे के लोगों को अंडरपास की सौगात मिल […]

Published

on

जमीन खरीदने के बाद जल्द की जाऐगी निर्माण कार्य की शुरूआत

सत्यखबर, तरावड़ी (रोहित) – तरावड़ी कस्बे में वर्षों से लंबित पड़ी अंडरपास की मांग अब विधायक भगवानदास कबीरपंथी के प्रयासों से पूरी होती नजर आ रही है। 40 गज जमीन का मामला सुलटने के बाद तरावड़ी कस्बे के लोगों को अंडरपास की सौगात मिल जाऐगी। काबिलेगौर है कि इस अंडरपास का निर्माण कार्य 40 गज जमीन के कारण लटका हुआ था। लेकिन अब बैंक के पास गिरवी पड़ी जमीन को तरावड़ी के एक व्यापारी ने खरीद लिया है। उस व्यापारी से 40 गज जमीन खरीदने की बात हो चुकी है। इधर जानकारी देते हुए विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने कहा कि इस जमीन की रजिस्ट्री होने के बाद जमीन अंडर ब्रिज के लिए ली जाएगी। जिसको लेकर खरीददार ने भी पूरी तरह से आश्वस्त किया है कि तरावड़ी शहर के लिए वह जमीन देने को तैयार है। इस जमीन को लेकर जो भी जरूरी दस्तावेज पूरे होने पर भी बचे हुए हैं उनको पूरा करने के बाद जमीन अंडर ब्रिज के लिए दे दी जाएगी। विधायक ने कहा कि अंडर ब्रिज के निर्माण से रेलवे पुल के नीचे रह रहे परिवारों को और दुकानदारों को काफी लाभ पहुंचेगा औऱ जाम की समस्या से निजात मिलेगी। विधायक ने बताया कि अब जल्द अंडर ब्रिज का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

सी.एम. ने की हर मांग पूरी :- काबिलेगौर है कि तरावड़ी अंडर ब्रिज के निर्माण को लेकर भारी प्रयास किया गया है। जिसको अब धरातल पर लाने का वक्त आ गया है इन प्रयासों में विधायक कबीरपंथी द्वारा मुख्यमंत्री से अंडरब्रिज की मांग रख मंजूर करवाना, रेलवे से ड्राइंग पास करवाना हो, 40 गज जमीन के लिए जदोजहद करना, तरावड़ी की जनता का साथ औऱ अनेकों ऐसे प्रयासों को अब साकार रूप मिलना तय है। इस अवसर पर विधायक के साथ नगरपालिका उपाध्यक्ष पंकज गोयल, उद्योगपति रमेश नारंग, रामनिवास बसंल समेत कई लोग मौजूद रहे।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: carpet cleaning service cheshunt

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *