Connect with us

Haryana

हरियाणा में 56 HCS अधिकारियों का तबादला, नूंह और कैथल के ADC किए इधर से उधर

Published

on

सत्यखबर,चण्डीगढ़

किसान आंदोलन के बीच हरियाणा में बीजेपी सरकार ने बड़े पैमाने पर राज्य सेवा के अधिकारियों के तबादले किए हैं. सरकार ने जिन अधिकारियों के तबादले किए हैं, उनमें एसडीएम, एडीसी और आरटीए स्तर के अफसर शामिल हैं. हरियाणा सरकार ने प्रदेश में बड़े प्रशासनिक फेरबदल के तहत तत्काल प्रभाव से 56 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण और पदस्थापना के आदेश शुक्रवार को जारी किए.

डबवाली की रेलवे से सम्बन्धित विभिन्न समस्याओं को लेकर उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक से मिले अमित सिहाग

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया कि हरियाणा सिविल सेवा के जिन अधिकारियों का तबादला किया उनमें नूह के अतिरिक्त उपायुक्त और जिला पालिका आयुक्त मुनीष नागपाल भी शामिल हैं. उन्हें अब फतेहाबाद के अतिरिक्त उपायुक्त और जिला पालिका आयुक्त का दायित्व सौंपा गया है. इसके अलावा कैथल के जिला पालिका आयुक्त कुलधीर सिंह का तबादला कर उन्हें जिला परिषद रेवाड़ी का सीईओ बनाया गया है.

इसके अलावा झज्जर के आरटीए अशोक कुमार बंसल को सोनीपत भेज दिया गया है. बंसल अब सोनीपत के एडीसी होंगे. वहीं झज्जर जिला परिषद की सीईओ सुभिता को इसे जिले में रखते हुए आरटीए की जिम्मेदारी दी गई है. इसके अलावा सरकार ने एचसीएस के कई अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार सौंपने का भी फैसला किया है.