पंचकूला—-सुलतान सिंह ने महिला आयोग पर उठाए सवाल, कहा-एकतरफा कार्रवाई सोनाली फौगाट को बचाने की कोशिश की जा रही है…….

585
SHARES
3.2k
VIEWS
पंचकूला,सत्यखबर

भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट द्वारा चप्पल और थप्पड़ से पिटाई के प्रकरण में हिसार मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह ने हरियाणा महिला आयोग को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। सुल्तान सिंह ने कहा कि आयोग द्वारा एकतरफा कार्रवाई की जा रही है और सोनाली फौगाट को बचाने की कोशिश की जा रही है। सुल्‍तान सिंह खुद को बेवजह परेशान किए जाने का आरोप लगाया।हरियाणा राज्‍य महिला आयाेग में पेश होने के बाद सुल्‍तान सिंह पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पूरे मामले में म‍हिला आयाेग सोनाली फौगाट को बचाने के लिए कार्रवाई कर रहा है…

 

सुल्‍तान सिंह ने कहा कि उनको बिना वजह परेशान किया गया। महिला आयोग द्वारा बुधवार रात साढ़े नौ बजे समन भेजकर वीरवार सुबह पेश होने के लिए कहा गया, ताकि मैं अपनी तरफ से कोई लिखित कागज न ला सकूं। मुझे डेढ़ घंटा जानबूझ बिठाए रखा और कई घंटे ऐसे पूछताछ की गई, जैसे मैं अपराधी हूं।सुल्तान सिंह पत्नी और बहन के साथ वीरवार सुबह साढ़े नौ बजे महिला आयोग कार्यालय पहुंच गए थे और दोपहर बाद लगभग साढ़े तीन बजे तक वह कार्यालय में ही रहे।

 

5 जून को महिला भाजपा नेता सोनाली फौगाट ने सुल्‍तान सिंह को हिसार की बालसमंद मंडी में किसी बात पर नाराज होकर चप्‍पल और थप्‍पड़ों से पीटा था। इसके बाद सुल्‍तान सिंह का एक ऑडियो टेप सामने आया था।ऐसा बताया जाता है कि इस ऑडियो टेप में सुल्‍तान सिंह ने कथित तौर पर महिला नेताओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है।

 

 

 

 

 

Next Post

Comments 2

  1. Aluminium scrap trading partners Aluminum scrap reclamation Scrap metal value recovery

  2. Scrap metal reprocessing center Ferrous material efficiency Iron scrap reclamation and repurposing

    Ferrous material recycling pickup, Iron salvage operations, Metal reclaiming center

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह खबर न चूकें