Connect with us

Crime

16 साल की दिव्यांग नाबालिग से 1 साल तक किया दुष्कर्म, पीड़िता ने मृत बच्चे को दिया जन्म, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

Published

on

सत्यखबर, रामपुर 

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि एक युवक यहां एक दलित समाज की विकलांग 16 साल की किशोरी का बीते 1 साल से दुष्कर्म कर रहा था. इस दौरान किशोरी कई बार गर्भवती हो गई. किशोरी ने रविवार को मृत बच्चे को जन्म दिया तो इलाके में सनसनी फैल गई.इस मामले के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए. परिजनों ने मृतक बच्चे के शव को खेत में दबा दिया. सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, परिवार वालों की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल, ये मामला रामपुर जिले के अजीमनगर थाना क्षेत्र का है, जहां एक गरीब दलित परिवार के साथ घटी घटना ने सभी को झकझोर दिया है. वहीं, गांव की रहने वाली मानसिक रूप से बीमार और दिव्यांग किशोरी ने मृत बच्चे को जन्म दिया तो सनसनी फैल गई. इस दौरान परिवार वालों ने समाज में बदनामी के डर से मृत बच्चे को खेत में दफना दिया. जब सुबह किशोरी को होश आया तो परिवार वालों ने उससे आरोपी का नाम पूछा. वहीं, किशोरी गूंगी होने के कारण कुछ भी नहीं बता सकी. ऐसे में परिवार वालों ने फोटो दिखाए तो किशोरी ने पड़ोस के युवक के फोटो की पहचान की तो वारदात का खुलासा हुआ.

ये भी पढ़ें… लुटेरी दुल्हन : दूल्हे को पानी लेने भेजा और जेवर-पैसे लेकर रास्ते से ही दुल्हन फरार…

 

पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे
वहीं, इस मामले की शिकायत लेकर पीड़ित परिवार वाले थाने पहुंचे तो पुलिस में हड़कंप मच गया. इस दौरान आनन-फानन में पुलिस गांव पहुंची और खेत में दबे हुए मृत बच्चे का शव पुलिस ने बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया. परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जानकारी होने पर पुलिस के आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात की. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *