Connect with us

Crime

पुलिस का दावा राज कुंद्रा और उनके बहनोई पोर्न रैकेट के मास्टरमाइंड

Published

on

सत्यखबर, मुंबई

मुंबई पुलिस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा और उनके बहनोई प्रदीप बख्शी भारत और ब्रिटेन में स्थित उनकी कंटेंट प्रोडक्शन कंपनियों के माध्यम से संचालित एक अंतरराष्ट्रीय पोर्न फि ल्म रैकेट के कथित मास्टरमाइंड हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक हैं। जिसे युगल द्वारा संयुक्त रूप से प्रमोट किया गया है, जबकि बख्शी. एक ब्रिटिश नागरिक, जिसकी शादी कुंद्रा की बहन से हुई है, केनरिन लिमिटेड लंदन के अध्यक्ष हैं।


मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध मिलिंद भारम्बे ने कहा कि दोनों कंपनियों के पास केनरिन लिमिटेड द्वारा विकसित हॉटशॉट्स डिजिटल एंटरटेनमेंट नामक एक मोबाइल ऐप था। हॉटशॉट्स ऐप को दुनिया के पहले 18 प्लस ऐप के रूप में वर्णित किया गया है जो विशेष फोटो, लघु फिल्मों और हॉट वीडियो में विश्व स्तर पर कुछ सबसे हॉट मॉडल और सेलेब्स को प्रदर्शित करता है। जिसमें सॉफ्ट.टू.हार्ड पोर्न शामिल है। भारम्बे ने यहां मीडिया से कहा कि फ्री टू डाउनलोड ऐप को एप्पल और गूगल प्ले स्टोर दोनों ने इसकी सामग्री के प्रकार टाइप ऑफ कंटेंटद्ध के लिए बंद कर दिया था। मुंबई पुलिस ने जांच के दौरान कई हॉटशॉट फि ल्मों, वीडियो क्लिप, व्हाट्सएप चैट आदि जैसे आपत्तिजनक सबूत बरामद किए हैं।


उन्होंने कहा कि कुंद्रा के पूरे मामले की जांच फरवरी 2021 में शुरू हुई। जब मालवणी पुलिस स्टेशन ने सुदूर मड द्वीप और उसके आस-पास के तटीय क्षेत्रों में कुछ बंगलों पर अश्लील सामग्री के उत्पादन और शूटिंग के बारे में शिकायत दर्ज की थी। पुलिस की जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए कि कैसे पूरे भारत से मुंबई आने वाली नई या महत्वाकांक्षी अभिनेत्रियों को लघु फिल्मों, वेबसीरीज और अन्य फिल्मों में काम के प्रस्तावों का लालच दिया गया। भारम्बे ने कहा कि उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया जाता था और बोल्ड दृश्यों के लिए उनका चयन किया जाता था। जिसमें उन्हें अर्ध.नग्न और फिर पूर्ण.नग्न शूटिंग के लिए कहा जाता था। उनमें से कुछ ने इसका कड़ा विरोध किया और पुलिस से संपर्क किया।


कंटेंट तैयार करने के बाद दो कंपनियों वियान और केंड्रिन ने उन्हें मोबाइल ऐप पर उपलब्ध कराया, मुख्यधारा के ओटीटी प्लेटफार्मों के समान सदस्यता की पेशकश की। सोशल मीडिया पर उनका विज्ञापन किया जो सभी अवैध थे। क्योंकि भारत में किसी भी रूप में अश्लील साहित्य प्रतिबंधित है। मालवानी पुलिस और बाद में अपराध शाखा सीआईडी और संपत्ति प्रकोष्ठ द्वारा जांच के बाद कुंद्रा, उनके तकनीकी सहयोगी रयान जे थारपे सहित अब तक कम से कम 12 गिरफ्तारियां की गई हैं। जिन्हें एक मुंबई मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।
पहले गिरफ्तार किए गए नौ लोगों में टीवी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ , यास्मीन आरण् खान , मोनू जोशी, प्रतिभा नलवड़े, एम आतिफ अहमद, दीपांकर पी खसनवीस, भानुसूर्या ठाकुर, तनवीर हाशमी, और उमेश कामत शामिल हैं।

ये भी पढ़ें… राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना वशिष्ठ का वीडियो आया सामने,जानिए क्या कहा

 

पुलिस ने कहा कि कुंद्रा के करीबी कामत वियान के भारत संचालन का नेतृत्व कर रहे थे। जिसने केंड्रिन लिमिटेड के साथ कंटेंट निर्माण, खातों और अन्य विवरणों सहित हॉटशॉट्स के पूर्ण संचालन को भी संभाला। आधिकारिक बॉलीवुड और पुलिस सूत्रों का दावा है कि कुंद्रा मामले की चल रही जांच शायद अश्लील.हिमशैल की नोक हो सकती है यानी यह तो महज शुरूआत हो सकती है जो मनोरंजन हलकों में काफी समय से पनप रही थी और इसमें दक्षिण मुंबई और पश्चिमी उपनगरों में कुछ हाई.प्रोफाइल मॉडल या अभिनय समन्वयकों द्वारा सहायता प्रदान की गई हो सकती है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *