Connect with us

Chandigarh

मुख्यमंत्री से हिंदी फिल्म ‘मेरा फौजी कॉलिंग’ की स्टार-कॉस्ट ने की मुलाकात

Published

on

सत्यखबर,चंडीगढ़(रिज़वान )

हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल से हिंदी फिल्म ‘मेरा फौजी कॉलिंग’ की स्टार-कॉस्ट ने आज चंडीगढ़ में उनके आवास पर मुलाकात की। एक हिंदुस्तानी फौजी के शौर्य एवं उसके समर्पित परिवार की कहानी पर आधारित इस फिल्म के अभिनेता शरमन जोशी, रांझा विक्रम सिंह, सह-निर्माता जिम्मी सतीश असीजा समेत अन्य स्टार-कॉस्ट ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

होली से पहले पंचकूला पर बंपर छूट की बौछार विकास की नई इबारत लिखेगा शहर, 2 मार्च बना ऐतिहासिक दिन

 इस अवसर पर मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने हिंदी फिल्म ‘मेरा फौजी कॉलिंग’ की स्टार-कॉस्ट का स्वागत करते हुए कहा कि यह खुशी की बात है कि यह फिल्म एक फौजी के पराक्रम व हौंसले पर आधारित है। उन्हें उम्मीद है कि इस प्रेरणादायी फिल्म से युवा पीढ़ी में देशभक्ति का भाव और अधिक जाग्रत होगा। हरियाणा तो वैसे भी ‘जय जवान, जय किसान व जय पहलवान’ की धरती है, ऐसे में यह फिल्म प्रदेश के लोगों के दिल के करीब होनी स्वाभाविक है। उन्होंने भी वीर सैनिक की कहानी पर अभिनीत इस फिल्म को देखने की उत्सुकता प्रदर्शित की है। मुख्यमंत्री ने उनको बताया कि हरियाणा सरकार ने अपनी फिल्म-पोलिसी बनाई है जिसमें हरियाणा को पृष्ठभूमि में रखकर बनने वाली फिल्मों के लिए विशेष अनुदान दिया जाता है। उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर को हरियाणा के ऐतिहासिक व पर्यटन स्थलों पर अपनी फिल्मों की शूटिंग करने का न्यौता भी दिया है। फिल्म के अभिनेता शरमन जोशी ने कहा कि सेना के एक फौजी के जीवन पर आधारित ‘मेरा फौजी कॉलिंग’ फिल्म दर्शकों को हरियाणा की भूमि से जुड़ी प्रतीत होगी, क्योंकि हरियाणा के जवानों में सेना में भर्ती होने का जो जज्बा है उससे पूरा देश वाकिफ है।
3 Comments

3 Comments

  1. Pingback: दिल्ली नगर निगम चुनाव में भाजपा को लगा करारा झटका, पढ़े पूरी खबर – Satya khabar india | Hindi News | न्यूज़ इन हिंदी | Break

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *