Connect with us

Crime

दहेज और देह व्यापार से इंकार करने पर विवाहिता को पीट कर घर से निकाला

Published

on

सत्य खबर,पानीपत

शादी में बाइक व नगदी न मिलने से नाराज ससुरालियों ने छह साल तक विवाहिता पर अत्याचार किए। बेटी होने के बाद प्रताड़ना और बढ़ गई। मायके से बाइक व नगदी देने में असमर्थ होने पर पति ने देह व्यापार का दबाव बनाया। इंकार करने पर विवाहिता को जान से मारने का प्रयास किया गया। उसमें असफल होने पर दहेज लोभियों ने बेटा छीनकर विवाहिता को घर से निकाल दिया। अब सेक्टर-29 थाने में पति, सास और ननंद के खिलाफ 5 धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

सेक्टर-29 थाना क्षेत्र की एक महिला ने बताया कि उसकी शादी 2014 में हुई थी। पिता ने हैसियत के अनुसार दान दिया। दहेज में बाइक न मिलने से नाराज ससुराल पक्ष ने परेशान करने शुरू कर दिया। बेटी होने के बाद ससुराल पक्ष की प्रताड़ना और बढ़ गई। पति शराब पीकर पीटने लगा। कई बार पंचायत हुई तो समझौता हो गया। कुछ दिन ठीक रहने के बाद फिर मारपीट शुरू कर दी। बेटा होने पर पिता ने आर्थिक मदद की, लेकिन ससुराल पक्ष का रवैया नहीं बदला।

वह एक फैक्ट्री में काम करने लगी। ताकि बच्चों की परवरिश कर सके। पति का शराब पीकर पीटना जारी रहा। रुपयों की जरूरत पूरी करने के लिए पति ने देह व्यापार करने का दबाव बनाया। इंकार करने पर उसे कमरे में बंद करके जान से मारने का प्रयास किया। शोर सुनकर आए पड़ोसियों ने उसे बचाया। आरोपियों ने उसका बेटा छीनकर बेटी के साथ घर से निकाल दिया।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: मोहम्मद सिराज राष्ट्रगान के दौरान हुए इमोशनल, पढ़े पूरी खबर – Satya khabar india | Hindi News | न्यूज़ इन हिंदी | Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *