Connect with us

Charkhi Dadri

जेजेपी की मजबूती ने हरियाणा चुनाव के बदले समीकरण – दिग्विजय चौटाला

Published

on

सत्यखबर दादरी (ब्यूरो रिपोर्ट) – जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि जजपा की रोहतक रैली से पहले घमंड में आकर भाजपा यह सोचती थी कि वह सत्ता आसानी से हासिल कर लेगी लेकिन जहां जेजेपी की विशाल रैली के बाद सभी विरोधी दलों के होश फाख्ता हुए तो वहीं रही सही कसर जेजेपी ने मेहनती, साफ छवि के जिताऊ उम्मीदवारों को उतारकर पूरी कर दी हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी ने सभी 90 विधानसभा सीटों पर मजबूत, जिताऊ उम्मीदवार चुनावी मैदान पर उतारे है जो कि जेजेपी के लिए प्रदेश में सत्ता की चाबी बनकर चंडीगढ़ जीतने का काम करेंगे।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला द्वारा प्रदेश में बदलाव लाने के लिए चलाई गई मुहिम के साथ हाल ही दिनों में भाजपा, कांग्रेस, आप व अन्य कई कद्दावर नेता जेजेपी से जुड़े है जो कि प्रदेश में चली एक परिवर्तन की लहर को साबित करते है और इस मुहिम में आज जन-जन जेजेपी के साथ कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ रहा है। वहीं दिग्विजय ने कहा कि भाजपा सरकार के पांच वर्ष जनता के लिए एक बुरे सपने की तरह है जिसे वे कभी दोहराना नहीं चाहती, क्योंकि इस सरकार ने प्रत्येक वर्ग के साथ झूठ, शोषण, धोखा व वादा खिलाफी करके उन्हें ठगने का काम किया है।

शनिवार को दिग्विजय चौटाला जेजेपी प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला के चुनाव प्रचार के लिए बाढ़डा हलके के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस से जजपा में शामिल पूर्व संसदीय सचिव रणसिंह मान, राजू मान, पूर्व विधायक रघुबीर छिल्लर, सत्यवान शास्त्री सहित अनेक शामिल हुए नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि यह सब नेता 1987 के इतिहास को दोहराने की ओर आगे बढ़ रहे है क्योंकि उस समय भी भिवानी-दादरी क्षेत्र से ही बदलाव की आंधी चली थी।

साथ ही दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जनननायक चौ. देवीलाल ने डॉ. अजय सिंह चौटाला को भिवानी क्षेत्र में इसलिए भेजा था कि वे यहां आकर राजनीति सिख सके लेकिन दादरी, भिवानी के लोगों के अपार प्यार ने उन्हें यहीं रहकर जनता की सेवा करने पर मजबूर कर दिया, इसलिए डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि दादरी, भिवानी की जनता उनका एक परिवार हैं और उनकी सेवा में कोई कमी नहीं छोड़नी हैं।