Connect with us

Entertainment

जापान के सिनेमाघर में दस्तख देने जा रही स्त्री, श्रद्धा ने कहा सावधान रहे

Published

on

सत्य खबर इंडिया

 

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने चंद सालों में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। वे भले ही साल में ज्यादा फिल्में नहीं करती हैं मगर इसके बावजूद वे फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस के जरिए सभी का दिल जीतने में सफल रहती हैं। साल 2018 में श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। ये एक कॉमेडी हॉरर फिल्म थी।फिल्म की सफलता को देखते हुए अब इसे जापान में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।फिल्म जल्द ही जापान के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

श्रद्धा कपूर ने इस खुशखबरी को अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने लिखा- स्त्री जापान में रिलीज के लिए तैयार है।जापान में सोमवार को ये फिल्म रिलीज की जा रही है। फिल्म ने हाल ही में भारत में अपनी रिलीज के द साल पूरे कर लिए हैं। श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर फैंस से अपनी ये खुशी साझा की।

राजकुमार राव की एक्टिंग भी की गई थी पसंद:

फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी अहम रोल में नजर आए थे। श्रद्धा का रोल फिल्म के अंत तक अपना सस्पेंस बरकरार रखता है और इससे ये अंदाजा तो लगाया ही जा चुका है कि फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज किया जाएगा। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री अब रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के निर्देशन में बन रही फिल्म में नजर आएंगी।