Connect with us

Entertainment

ड्रग मामले में आज रिया की पेशी, NCB ने जारी किया समन

Published

on

सत्य खबर, मुंबई

 

सुशांत सिंह राजपुत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही एनसीबी की टीम ने रिया को आज समन भेजा है। इस दौरान मुंबई पुलिस भी वहा मौजूद रही।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एनसीबी ने रिया के घर पहुंचकर रविवार सुबह उन्हें समन दिया। इसके बाद अब रिया से पूछताछ होगी। एनसीबी ने मामले में शनिवार को सुशांत के निजी कर्मचारी दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया। अब तक कुल सात लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

मिरांडा की तरह ड्रग्स खरीदता था सावंत:

 

सावंत को रविवार सुबह 11 बजे स्थानीय एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया जाएगा। सैमुअल मिरांडा की तरह ड्रग्स खरीदता था। शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत का मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किए गए सात लोगों में से तीन शौविक, मिरांडा और  जैद विलात्रा  एनसीबी की हिरासत में हैं।

 

शौविक एवं सैमुअल के पास से एनसीबी को नशीले पदार्थ की बरामदगी नहीं हुई

 

शौविक एवं सैमुअल के पास से एनसीबी को नशीले पदार्थ की बरामदगी नहीं हुई है, लेकिन पहले की वाट्सएप चैट एवं ड्रग्स खरीदने में क्रेडिट कार्ड के उपयोग ने एनसीबी को उनके खिलाफ कई अहम सुबूत दे दिए हैं।  एनसीबी को शौविक के लैपटॉप एवं मोबाइल से कई बॉलीवुड हस्तियों के नंबर मिलने की बात भी सामने आ रही है। भविष्य में इनकी जांच की जा सकती है। एनसीबी ने अपने रिमांड आवेदन में लिखा भी है कि वह सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स के कोण की जांच कर रही है। इस मामले में अब तक सामने आए कई जाने-अनजाने नामों से पूछताछ की जानी है, ताकि मामले की तह तक पहुंचा जा सके।

 

तीन केंद्रीय एजेंसियां कर रहीं जांच

 

सुशांत सिंह राजपूत मुंबई की मौत के मामले में तीन केंद्रीय एजेंसियां सीबीआइ, ईडी और एनसीबी जांच कर रही हैं।  सुशांत 14 जून बांद्रा में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे।