Connect with us

Jhajjar

नागरिक अस्पताल में हाई वोल्टेज ड्रामा,एसएमओ कार्यालय पर ताला जड़ा देख भड़की एमओ

Published

on

सत्यखबर

झज्जर के नागरिक अस्पताल में सोमवार को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यहां एसएमओ कार्यालय पर ताला जडऩे के चलते एसएमओ भड़क गई और उन्होंने अस्पताल प्रबन्धन को ही संदेह के कठघरे में खड़ा करते हुए उनकी शक्तियां वापिस लेने के आरोप भी जड़ डाले। जबकि दूसरे पक्ष का कहना है कि एमएस अरूणा सांगवान उनके कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरों के साथ छेड़छाड़ कर रही थी।

सन्नी गैंग के 8 बदमाश झज्जर पुलिस ने किए काबू, पकड़े गए सभी बदमाशों से बरामद हुए 8 हथियार

पिछले कई दिनों से अस्पताल की कार्यवाहीं के विडियो डिलीट किए जा रहे थे। उसी के चलते प्रबन्धन द्वारा उनकी शक्तियां वापिस लेेकर उनका चार्ज दूसरे एमएस चन्द्रभान तिवारी को सौंपा गया है। लेकिन एमएस अरूणा सांगवान इन बातों से साफ इन्कार कर रही है। उनका कहना है कि रूम उनका था और उसी पर ताला जड़ा गया है। सोमवार को जब वह अपने कार्यालय आई तो उन्हें रूम पर ताला लगा पाया। ऐसे में वह कहां बैठे उनके लिए समस्या खड़ी हो गई। जबकि उन्होंने इस बारे में जब सिविल सर्जन से फोन पर सम्पर्क किया तो उन्होंने उनका फोन पिकअप नहीं किया।

अब वह पूरे मामले को डीजी हैल्थ के संज्ञान में ला रही है। उधर दूसरे पक्ष से एमओ चन्द्रभान तिवारी ने कहा कि जो रूम एमओ अरूणा सांगवान का था। वहां पर सीसीटीवी के साथ छेडख़ानी की जा रही थी। कई दिनों के विडियो भी डिलीट किए गए थे। जब यह मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में लाया गया तो अरूणा सांगवान की शक्तियां वापिस ले ली गई थी। उसी के चलते रूम पर ताला लगाया गया था। लेकिन सांगवान ने सोमवार को मैडिकल परिसर में असामाजिक तत्वों को बुलाया। जो यहां पर भयावह माहौल पैदा करना चाहते थे। चंद्रभान का यह भी कहना है कि इस मामले में पुलिस को शिकायत दी गई है और सिक्योरिटी भी मांगी गई है। जाकि अस्पताल का कार्य सुचारू रूप से चल सके

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: सीबीएसई स्टूडेट्स के लिए महत्वपूर्ण अपडेट : 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं की डेटशीट कल होगी जार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *