Connect with us

Uncategorized

सुशांत केस में सीबीआई का 8वां दिन:आज से एनसीबी की जांच शुरु, एम्स सौँप सकता है पोस्ट मार्टम की फोरेंसिक रिपोर्ट

Published

on

सत्य खबर, मुंबई

 

सुशांत केस में एनसीबी की जांच आज से शुरु होने जा रही है। सुशांत की मौत आतम हत्या है या हत्या यह अभी तक साबित नही हो पा रहा है। एम्स आज सीबीआई को सुशांत की फोरेंसिक रिपोर्ट सौँप सकता है।

 

गुरुवार को सीबीआई ने  रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती,सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ,कुक नीरज और केशव से 14 घंटे तक पूछताछ की। जैसा कि आप सभी को पता है कि रिया चक्रव्रती पर सुशांत के मर्डर का आरोप लगाया जा रहा है। इसी बीच रिया ने एक इंटरव्यु मे अपने उपर लगे आरोपों की सफाई दी है। रिया ने सुशांत के पिता के उपर भी आरोप लगाए है।

 

आज सीबीआई क 8वां दिन है व सीबीआई आज रिया के पिता से पूछताछ कर सकती है। केंद्रीय जांच एजेंसी आज फिर रिया के भाई व सिद्धार्थ से पूछताछ कर रही है। ईडी ने गुरुवार को 6 घंटे तक रिया के पिता से  पूछताछ की है। रिया के पिता को एक्सैस बैंक की एक ब्रांच मे ले जाकर पूछताछ की है। इसके साथ- साथ उनके लॉकर को भी खंगाला गया। इसी बीच दिल्ली से मुंबई पहुंची एनसीबी टीम भी आज से  ड्रग्स एंगल को लेकर जांच शुरु करेगी।

 

एम्स सौँप सकता है आज पोस्ट मार्टम रिपोर्ट :

 

सुशांत की पोस्ट मार्टम व विसरा रिपोर्ट की फोरेंसिक जांच कर रहा है एम्स। आज अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौँप सकता है एम्स। ऐसा भी कहा जा रहा है कि एम्स की एक टीम सोमवार को मुंबई भी जा सकती है। टीम पोस्ट मार्टम करने वाले डॉक्टरस से भी मुलाकात करेगी। फोरेंसिक जांच के हेड ने कहा की सुशांत के पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में बहुत  सारी चीजें अधुरी है जो रिपोर्ट में नही लिखी गई। अब हत्या के एंगल से जांच होगी व सुशांत का पोस्ट मार्टम मुंबई के कपूर हस्प्ताल में हुआ था।