Connect with us

Entertainment

बिग बॉस में जाने के लिए देना होगा टेस्ट, इस तारीख से होंगे सेलेब्स क्वारनटीन

Published

on

सत्य खबर, इंडिया

 

बिग बॉस 14 की प्रीमियर डेट का लंबे समय से इंतजार कर रहे फैंस को अब राहत मिली है। चैनल ने ऐलान कर दिया है कि 3 अक्टूबर को शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा।  बिग बॉस 14 में कोरोना और लॉकडाउन हाईलाइट में रहेंगे। काफी कुछ ऐसा होगा जो पहले कभी नहीं हुआ था।

क्वारनटीन होंगे सेलेब्स:

कंटेस्टेंट्स को प्रीमियर डेट से पहले अलग अलग जगहों पर रखा जाएगा। सेलेब्स को 20 या 21 सितंबर से क्वारनटीन में रहना होगा। उन्होंने शो के प्रीमियर तक क्वारनटीन में ही रहना होगा।

कंटेस्टेंट्स के बिग बॉस हाउस में जाने से पहले सभी तरह की मेडिकल और सेफ्टी प्रीकॉशन ली जाएंगी। बिग बॉस की कंफर्म लिस्ट में जैस्मिन भसीन, जान शानू, एजाज खान, अली गोनी शामिल हैं।

बिग बॉस हाउस में 4 यूट्यूबर्स भी एंट्री मारेंगे। इन यूट्यूबर्स को मुंबई के होटल में क्वारनटीन कर दिया गया है।वे सभी शो के लिए दिल्ली से मुंबई आए थे। सलमान खान शो का प्रीमियर एपिसोड पहले शूट कर सकते हैं। खबर है कि वे 1 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर शूट करेंगे।इसके बाद सलमान खान को राधे की शूटिंग करनी है। इस बार भी बिग बॉस का सेट मुंबई की फिल्म सिटी में बनाया गया है।शो की थीम लॉकडाउन पर आधारित बताई जा रही है।