Connect with us

Entertainment

सुशांत को मिलेगा एक और सम्मान: दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉ‌र्ड्स 2021 में सुशांत सिंह राजपुत को किया जाएगा सम्मानित

Published

on

सत्य खबर,इंडिया

 

सुशांत सिंह राजपुत जो सम्मान जीते जी चाहतें थे वही सब सम्मान उन्हें अब मिल रहा है लेकिन दुर्भाग्य यह है कि यह सम्मान उनके मरने के बाद मिल रहा है।

दादा साहब फाल्के अवॉ‌र्ड्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर यह जानकारी दी है कि दादा साहब फाल्के अवॉ‌र्ड् 2021 में सुशांत को मरणोंपरांत सम्मानित किया जाएगा। जबकि अवॉर्ड की तिथि अभी तक फाइनल नही हुई है।

इसके पहले चली थी इस बात की चर्चा:

 

सूचना और प्रसारण मंत्रालय इस साल के राष्ट्रीय पुरस्कारों में अभिनेता को खास तरीके से सम्मानित कर सकता है। हालांकि, अभी तक मंत्रालय द्वारा यह तय नहीं किया गया है कि यह सम्मान किस तरह का होगा।

सुशांत की मौत ने पूरी फिल्म बिरादरी को हिलाकर रख दिया है। मौत के बाद उन्हें जो सम्मान मिल रहा है, वह जीते जी कभी नहीं मिला। यह असंतुलन है और इसे ठीक किया जाना चाहिए। सुशांत की फिल्मों के लिए सरकार द्वारा एक सेपरेट फेस्टिवल प्लान किया जा रहा है। वहीं, नेशनल अवॉर्ड्स के दौरान उन्हें सिनेमा में अहम योगदान के लिए विशेष पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।”