Connect with us

Chandigarh

रणदीप सुरजेवाला ने कहा, सरकार को अपने अस्पतालों पर भरोसा नहीं

Published

on

सत्यखबर, जींद

बता दे की कांग्रेस राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने सोमवार को जींद नागरिक अस्पताल में पीपीई किट, हैंड सैनिटाइजर की बोतलें बांटी। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में प्रतिदिन कोरोना केसों का आकड़ा 90 हजार के पार पहुंच चुका है। इस मामले में भारत दुनिया में पहले नंबर पर पहुंच गया है।

प्रदेश में घोटालों और बेरोजगारी के मुद्दे पर भी रणदीप सुरजेवाला ने सरकार को घेरते हुए कहा कि गठबंधन सरकार से हर वर्ग परेशान है। इस मौके पर उनके साथ विरेंद्र जागलान, संदीप सांगवान, रघुबीर भारद्वाज, पूनम चौहान, महावीर कम्प्यूटर, नरेश भनवाला, अशोक मलिक, विरेंद्र रायचंदवाला, दिनेश मीनी, लाजवंती ढिल्लो, वजीर ढांडा, प्रवीन ढिल्लों व सुभाष झांझ मौजूद थे।

नगर परिषद प्रधान पूनम सैनी को कुर्सी से हटाने के लिए जोड़-तोड़ में लगे विरोधी खेमे के पार्षद सोमवार को कांग्रेस राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला से मिलने पहुंचे। विरोधी खेमे को अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए 31 में से 21 पार्षदों का समर्थन चाहिए। अभी उनके पास 20 पार्षद हैं। एक और पार्षद अपने पाले में लाने में काफी प्रयास के बावजूद कामयाब नहीं हो रहे। रणदीप सुरजेवाला के नजदीकी दो पार्षद जो अभी प्रधान पूनम सैनी के पाले में हैं। इन पार्षदों को साधने के लिए ही विरोधी खेमे ने रणदीप सुरजेवाला से मुलाकात की।